बॉलीवुडमनोरंजन

सद्गुरु जग्गी वासुदेव Jennifer Lopez के साथ इस हॉलीवुड फिल्म में आएंगे नजर! जारी हुआ फिल्म का ट्रेलर

दिल्ली: सद्गुरु जग्गी वासुदेव के चाहने वाले काफी लोग हैं। इसके साथ ही वह तमाम बॉलीवुड सितारों का इंटरव्यू भी ले चुके हैं। इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। ऐसे में उन्हें लेकर एक खास खबर सामने आई है। जिसे सुनने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे है। बता दे की सद्गुरु जल्द ही हॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं।

हॉलीवुड में नजर आएंगे सद्गुरु

बता दे की सद्गुरु जग्गी वासुदेव को जल्दी हॉलीवुड की फिल्म में दिखा जाने वाला है। वह पापुलर स्टार जेनिफर लोपेज के साथ फिल्म में नजर आएंगे। जिसका नाम ‘दिस इज मी नॉव: अ लवस्टोरी’ है। इस फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है। जिसमें साथ ही बता दें कि फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है और ट्रेलर में उनको देखने के बाद इस खबर पर मोहर लग गई है।

बता दें की जेनिफर लोपेज ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर को पोस्ट किया। जिसमें सद्गुरु जग्गी वासुदेव की झलक को भी देखा जा सकता है, लेकिन फिल्म के स्टार कास्ट को देखा जाए तो उसमें उनका नाम है। इससे यह माना जा रहा है कि सद्गुरु फिल्म का हिस्सा है और वह फिल्म में नजर आने वाले हैं।

कैसा है ट्रेलर?

ट्रेलर की बात कर तो जेनिफर लोपेज ने ट्रेलर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैंने इससे पहले कभी भी इतना नर्वस, एक्साइटेड और डरा हुआ महसूस नहीं किया है। ये फिल्म एक बेहतरीन और यादगार सफर रहा है। मेरी फिल्म ‘दिस इज मी’ 16 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। ये प्रोजेक्ट मेरा अब तक का सबसे पर्सनल रहा है. इसके ट्रेलर का लुत्फ उठाइए”

ट्रेलर की खासियत के बारे में बताएं तो फिल्म एक मेथेलॉजिकल स्टोरी लाइन और पर्सनल हीलिंग पर आधारित है। ट्रेलर में दो प्यार करने वालों की कहानी को दिखाया गया है। इसे देखने के बाद ऐसा लगता है कि यह एक काफी अलग तरह की लव स्टोरी है। जेनिफर लोपेज के साथ ही फिल्म के अंदर सद्गुरु जग्गी वासुदेव भी नजर आने वाले हैं। जिससे इंडियन फैंस की एक्साइटमेंट बड़ गई है।

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो जेनिफर लोपेज और सतगुरु चक्की वासुदेव के अलावा फिल्म में बेन अफ्लेक, ट्रेवर नोआह, सोफिया वेरगारा, कीकी पाल्मर, नील दी ग्रेस टाइसन और पोस्ट मलोनी को देखा जाने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button