लाइफस्टाइलस्वास्थ्य

रिपोर्ट से खुलासा, एलन मस्क ने डील खत्म करने से पहले Twitter के सीईओ पराग अग्रवाल को दी थी चेतावनी

टेस्ला के CEO एलन मस्क (Elon Musk) और ट्विटर (Twitter) के बीच जारी विवाद में अब नया मोड़ आ गया है. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, मस्क ने ट्विटर डील (Twitter Deal) को खत्म करने से पहले, 28 जून को ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Twitter CEO Parag Agrawal) को एक मैसेज भेजा था, जहां वो उन्होंने कहा था कि कंपनी के वकील “परेशानी पैदा करने” की कोशिश कर रहे हैं. वो मस्क की फाइनेंशियल डिटेल संबंधित जानकारी मांग रहे थे.  मस्क ने मैसेज भेजा था ‘आपके वकील, बातचीतों का इस्तेमाल परेशानी पैदा करने के लिए कर रहे हैं, उन्हें तुरंत रोका जाना चाहिए.’ टेस्ला सीईओ (Elon Musk) ने यह मैसेज तब भेजा था ट्विटर के वकील ने उनसे सवाल किया था कि ट्विटर डील (Twitter Deal) को किस तरह से फाइनेंस करेंगे.

रिपोर्ट के अनुसार मस्क (Elon Musk)  टि्वटर के अधिग्रहण की तैयारी में थे, कंपनी के वकील मस्क की फानेंशियल डिटेल की जानकारी लेना चाहते थे. वह जानना चाहते थे कि मस्क ने ट्विटर को खरीदने से जुड़े सौदे (Twitter Deal)  को किस तरह से फाइनेंस किया है. मस्क द्वारा कथित तौर पर भेजे गए मैसेज में कहा गया, “आपके वकील इस तरह की बातें कर के परेशानी पैदा करना चाहते हैं. ऐसी चीजें तुरंत रुकनी चाहिए.”

दरअसल, पिछले दिनों मस्क ने 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण सौदे से पीछे हटने का फैसला किया था. घटना के बाद ट्विटर की तरफ से मस्क पर मुकदमा दायर किया गया है. इस केस में ट्विटर के वकीलों ने मस्क पर मुकरने का आरोप लगाया है. उन्होंने मस्क के इस कदम को ‘अमान्य और गलत’ करार दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button