अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी के घर पुलिस ने कर दी बड़ी कार्रवाई, गुड्डू मुस्लिम को दी थी पनाह

मेरठ : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के बहनोई अखलाक का भी नाम सामने आया था. हत्याकांड के बाद अखलाक ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम को अपने मकान में पनाह दी थी. शनिवार की सुबह पुलिस ने अखलाक और उसकी पत्नी आयशा नूरी के मकान को कुर्क कर लिया. यह कार्रवाई प्रयागराज की धूमलगंज पुलिस टीम ने की.

डॉ. अखलाक ने हत्याकांड के आरोपी को छिपाया था : बता दें कि उमेशपाल हत्याकांड के बाद मुख्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम मेरठ में रुका था. गुड्डू मुस्लिम ने यहां एक मकान में शरण ली थी. पुलिस की जांच में पता चला कि यह मकान माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक का है. अखलाक ने गुड्डू मुस्लिम को अपने घर में छिपाने के साथ ही उसकी आर्थिक मदद भी की थी. इसके गुड्डू मुस्लिम फरार हो गया था. मामले में प्रयागराज पुलिस ने डॉ. अखलाक को आरोपी बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसकी पत्नी आयशा नूरी अभी तक फरार है.

मकान पर पुलिस ने चस्पा कराया था नोटिस : कोर्ट के आदेश पर आयशा नूरी के घर पर पहले ही नोटिस चस्पा किया गया था. इसके बाद शनिवार को प्रयागराज की धूमलगंज पुलिस ने डॉ. अखलाक के घर को कुर्क कर लिया. मकान का सभी सामान थाना नौचन्दी में रखवा दिया गया है. नौचन्दी थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि कोर्ट के आदेशानुसार प्रयागराज से पुलिस प्रशासन की टीम मेरठ पहुंची थी. नौचंदी पुलिस भी कार्रवाई के दौरान मौजूद रही.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button