अपराधउत्तर प्रदेश

ई रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ। मड़ियांव में शुक्रवार देर रात ई रिक्शा चालक ओमवीर कश्यप (20) की खदान के पास रंजिश में चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना पर मड़ियांव पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर भेजा। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता माल निवासी राजकुमार कश्यप ने मड़ियांव पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि पुलिस उन्हें ट्रामा सेंटर से लेकर आ गई और उन्हें शनिवार सुबह छह बजे तक जबरदस्ती थाने पर बैठाए रखा। पुलिस ने खुद तहरीर लिखकर उनका साइन करा लिया। इंस्पेक्टर मड़ियांव शिवानंद मिश्रा ने बताया कि मृतक के पिता ने सुफियान नाम के एक युवक द्वारा हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

रहीम नगर डिडोली में अपने फूफा मिश्री लाल के घर में  रहकर ई रिक्शा चलाते थे। वहीं ओमवीर का बड़ा भाई बलबीर कश्यप अन्ना मार्केट के पास सब्जी का ठेला लगाता है। राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार रात 9:30 बजे ओमवीर खदान के पास ई रिक्शा खड़ा करके घर जा रहा था तभी कुछ युवकों ने मिलकर उस पर चाकूओं से हमला कर दिया। हमले के बाद सभी आरोपी भाग निकले। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मरणासन्न हालत में ओमवीर को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस से रात 11:30 बजे मिली सूचना पर राजकुमार बड़े बेटे बलवीर के साथ ट्रामा सेंटर पहुंचे। जहां से पुलिस राजकुमार को मड़ियांव थाने लेकर आ गई। राजकुमार का आरोप है कि पुलिस ने उनसे जबरन तहरीर देने का दबाव बनाया। अनपढ़ होने की बात कहने पर पुलिस ने लिखी तहरीर पर साइन करवा लिया। पीड़ित का कहना है कि एक युवक ओमवीर को नहीं मार सकता है। उसकी हत्या कई लड़कों ने मिलकर की है। इंस्पेक्टर मड़ियांव ने बताया कि कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights