अपराधबिहार

मेला देखने निकले युवक की पीट-पीटकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बरहत्ता हाईस्कूल के पास कृष्ण जन्माष्टमी का मेला देखने निकले एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक का शव मंगलवार सुबह हाईस्कूल की बाउंड्री वॉल के पास मिला। उसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक युवक की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के ही जर्नादनपुर गांव के संजय ठाकुर का पुत्र बिट्टू ठाकुर 21 साल के रूप में की गई है। उधर, शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

लोगों ने शव के साथ समस्तीपुर-दरभंगा सड़क को बरहत्ता चौक के पास बांस बल्ला लगाकर जाम कर दिया। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। उधर, घटना की सूचना पर कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। हालांकि, मौके पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा।घटना के संबंध में बताया गया है कि संजय ठाकुर का पुत्र बिट्टू शाम में कृष्ण जन्माष्टमी का मेला देखने के लिए घर से निकला था। रात करीब नौ बजे के बाद उसका मोबाइल फोन बंद हो गया, जिसके बाद परिवार के लोग उसकी खोजबीन शुरू कर दिए। लेकिन रात में उसका कुछ पता नहीं चला।

सुबह करीब आठ बजे लोगों ने बरहेत्ता हाईस्कूल के बाउंड्री वॉल के पास सड़क किनारे बिट्टू का शव देखा, उसके शरीर पर कई जगहों पर जख्म का निशान है। माना जा रहा है कि उसकी बेरहमी से पिटाई की गई है, जिसके कारण उसकी मौत हुई है। हालांकि, घटना के पीछे क्या कारण है। यह अभी परिवार अथवा पुलिस बता नहीं पा रही है। घटना की सूचना पर सदर डीएसपी विजय महतो भी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में लगे हुए हैं। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक लोगों ने सड़क जाम कर रखा था, जिससे राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सदर डीएसपी-2 विजय महतो ने बताया कि घटना की सूचना पर वह खुद मौके पर पहुंच गए हैं।

युवक की पीट-पीट कर हत्या की गई है। युवक की हत्या कहीं अन्यत्र किए जाने के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। परिवार के लोगों से भी बातचीत की जा रही है। हालांकि, उन्होंने घटना के पीछे के स्पष्ट कारण के बारे में नहीं बताया है। अभी पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है, उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights