ग्रेटर नोएडा

कमिश्नरी में ट्रैक्टर लेकर घुसे त्यागी समाज के लोग

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में धरनारत त्यागी समाज के लोग बुधवार दोपहर ट्रैक्टर लेकर कमिश्नरी में घुस गए। इसके बाद सभी अंदर ही धरना देकर बैठ गए और नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। चौधरी चरण सिंह पार्क में पिछले सात दिन से श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज के लोग धरने पर बैठे हैं। मुख्यमंत्री के मेरठ भ्रमण के दौरान भी समाज ने पांच लोगों के प्रतिनिधिमंडल को सीएम से मिलवाने की मांग की थी।

हालांकि, मुलाकात नहीं हो सकी। बुधवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे के आसपास धरने पर बैठे लोग ट्रैक्टर लेकर कमिश्नरी के अंदर घुस आए। सभी लोग वहीं कार्यालय के बाहर धरना देकर बैठ गए और नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसके बाद एडीएम सिटी और एसपी सिटी समेत कई पुलिस-प्रशासनिक अफसर मौके पर दौड़े। हालांकि, बात नहीं बनी और सभी लोग शाम तक धरने पर ही जमे रहे।

एडीएम सिटी दिवाकर सिंह, एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह और कई सीओ भी मौके पर पहुंच गए। पीएसी और स्पेशल फोर्स को भी बुला लिया गया। समझा बुझाकर लोगों को हटाने का प्रयास किया गया लेकिन बात नहीं बनी। कुछ घंटे बाद श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी भी धरने पर पहुंच गईं। यहां पर वह करीब 40 मिनट रहीं।

श्रीकांत की जमानत अर्जी पर सुनवाई नहीं हुई

महिला से अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी पर बुधवार को सुनवाई नहीं हो सकी। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट देने के लिए न्यायालय से दो दिन का और समय मांगा है। न्यायालय ने सुनवाई के लिए अगली तारीख दो सितंबर तय की है। गौतमबुद्ध नगर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील भाटी ने बताया कि श्रीकांत त्यागी के प्रकरण में बुधवार को सूरजपुर कोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले में अभी तक अपनी रिपोर्ट अदालत में पेश नहीं की गई है। पुलिस ने रिपोर्ट पेश करने के लिए दो दिन का और समय न्यायालय से मांगा था, जिस पर न्यायालय ने पुलिस को दो दिन का समय दिया है और अब इस मामले में अगली सुनवाई दो सितंबर को होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights