खेलमनोरंजन

PAK ऑलराउंडर इमाद वसीम ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट को कहा अलविदा, ऐसा रहा इंटरनेशन करियर

नई दिल्ली। पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम (Imad Wasim) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इमाद ने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी। संन्यास की घोषणा करते हुए इमाद ने कहा कि वह पाकिस्तान के लिए खेले गए 121 मैचों के लिए आभारी हैं और प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। हालांकि उन्होंने संन्यास किन कारणों से लिया अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका।

इमाद वसीम ने एक्स हैंडल पर लिखा, हाल के दिनों में मैं अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के बारे में काफी सोच-विचार कर रहा हूं और मैं इस निष्कर्ष पर पहुंचा हूं कि अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने का सही समय है। मैं पीसीबी को उनके सभी समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। इन वर्षों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना वास्तव में एक सम्मान की बात रही है।

फैंस को दिया धन्यवाद

इमाद ने आगे लिखा, वनडे और टी20I प्रारूपों में मेरे 121 मैच एक सपने के सच होने जैसे थे। नए कोचों और आने वाले नेतृत्व के साथ आगे बढ़ने वाले पाकिस्तान क्रिकेट के लिए यह एक रोमांचक समय है। मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं, इसमें हर सफलता शामिल है और मैं टीम को उत्कृष्ट प्रदर्शन करते देखने के लिए उत्सुक हूं।”

साल 2022 में खेला आखिरी मैच

पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज थे। वहीं, निचले क्रम के बल्लेबाज के रूप में पाकिस्तान के लिए 55 वनडे और 66 टी-20 मैच खेले। उन्होंने आखिरी बार 2022 में पाकिस्तान के लिए खेला था। उन्होंने संन्यास की घोषणा करते हुए लिखा कि हमेशा इतने जुनून के साथ मेरा समर्थन करने के लिए पाकिस्तान प्रशंसकों को धन्यवाद। अंत में मेरे परिवार और दोस्तों को धन्यवाद जो जिन्होंने मेरी मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button