अपराधपंजाब

एक्स गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर की वायरल, आरोपी गिरफ्तार

पंजाब। पुलिस के एएसआई के बेटे ने ऐसा कारनामा कर दिया कि चंडीगढ़ पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की थी। पुलिस ने इसी मामले में उसे गिरफ्तार किया है। हालांकि आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए टॉयलेट साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाना वाला एडिस हारपिक पी लिया। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती करना पड़ा।

आरोपी ने चंडीगढ़ की युवती की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की थी। मामले में साइबर सेल थाना पुलिस ने पंजाब पुलिस के एएसआई के आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान तेजेंद्र सिंह निवासी फिल्लौर के रूप में हुई है। जब जांच टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गई तो उसने डर के मारे हारपिक पी लिया। इसके बाद पुलिस उसे अपने साथ चंडीगढ़ लेकर आई और उसे पीजीआई में भर्ती कराया है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है और पुलिस उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी।
दरअसल इस मामले में शहर की युवती ने कुछ दिन पहले पुलिस को आरोपी के खिलाफ शिकायत दी थी। युवती ने शिकायत में बताया कि उसकी तेजेंद्र सिंह के साथ सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी। इसके बाद वह दोनों आपस में वीडियो कॉल के जरिए भी बातचीत करते थे। इसी दौरान युवक ने धोखे से युवती की वीडियो कॉल के जरिए कुछ आपत्तिजनक फोटो व वीडियो ले लेकर उसे ब्लैकमेल करने लगा।
आरोपी की इन्हीं हरकतों से तंग आकर युवती ने उससे बातचीत बंद कर दी थी। बावजूद आरोपी ने युवती की अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। युवती ने पुलिस को शिकायत दी जिसके आधार पर साइबर थाने में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने कॉल डिटेल के अनुसार युवक का पता निकाला और जब जांच टीम उसे गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पहुंची तो उसने हारपिक पी लिया।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights