अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

एटा में डेढ़ साल की बच्ची से पड़ोसी ने की हैवानियत, दर्द में करहाती सड़क पर छोड़कर भागा

उत्तर प्रदेश के एटा से एक हैरान करने वाली खबर है. यहां एक 25 वर्षीय युवक ने महज डेढ़ साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. वहीं जब वह इस वारदात में सफल नहीं हुआ तो पीड़ित बच्ची को गली में रोता बिलखता छोड़ कर फरार हो गया. जानकारी होने पर बच्ची के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की है. इसमें पता चला है कि वारदात के वक्त आरोपी नशे में था. यह वारदात मंगलवार दोपहर बाद मारहरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

पुलिस को दिए शिकायत में बच्ची के परिजनों ने बताया कि बच्ची मंगलवार की दोपहर घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला आरोपी आया और बच्ची को दुलार करने के बहाने गोदी में उठा लिया और गेट के अंदर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. आरोपी की इस हरकत से बच्ची दर्द से परेशान होकर चींखने चिल्लाने लगी. ऐसे में आरोपी उसे गेट से बाहर गली में छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया. इधर, बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उसके माता पिता मौके पर पहुंचे और बच्ची की हालत देखी तो उन्हें वारदात का एहसास हो गया. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

दो घंटे में आरोपी गिरफ्तार

सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने तत्काल आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी थी. एटा के एडिशनल एसपी धनंजय कुशवाह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद दो घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वारदात के वक्त वह नशे में था और नशे की वजह से ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

मेडिकल में वारदात की पुष्टि

पुलिस ने बताया कि वारदात की जानकारी होने पर परिजन उसे लेकर तत्काल महिला अस्पताल पहुंचे, जहां बच्ची का मेडिकल कराने के बाद इलाज शुरू किया गया है. पुलिस ने बताया कि मेडिकल में वारदात की पुष्टि हुई है. डॉक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस आज आरोपी को अदालत में पेश करेगी, जहां से उसे जेल भेजा जाएगा. पुलिस आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगालने का प्रयास कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights