बॉलीवुडमनोरंजन

मिस्टर एंड मिसेज कपूर देने वाले हैं ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, ये है वेन्यू

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का खूबसूरत दिन आखिर आ ही गया है. रणबीर और आलिया आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 14 अप्रैल का दिन रणबीर और आलिया की ड्रीम वेडिंग के लिए भी याद किया जाएगा. शादी के बाद कपल का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है. लेकिन रिसेप्शन वेन्यू को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है.

पहले ऐसी खबरें थीं कि रणबीर और आलिया भट्ट का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन ताज महल पैलेस यानी Taj Colaba में होगा. लेकिन अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो रिसेप्शन वेन्यू को अब बदल दिया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और आलिया का रिसेप्शन अब ताज कोलाबा में नहीं, बल्कि वास्तु में ही होगा, जहां कपल सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक होने की कसमे खाएंगे. रिसेप्शन 16 अप्रैल को होने वाला है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मीडिया और पैपराजी शादी में आने वाले मेहमानों की गाड़ियों और उनको अपने कैमरे में कैद करने के लिए धक्का-मुक्की कर रहे हैं. इसे देखते हुए फैमिली ने ये फैसला लिया है कि रणबीर और आलिया का रिसेप्शन भी उनके बांद्रा अपार्टमेंट वास्तु में ही होगा. सिक्यॉरिटी को ध्यान में रखते हुए फैमिली ने वास्तु में ही रिसेप्सशन पार्टी होस्ट करने का फैसला लिया है.

रिसेप्शन में किसको किया गया इनवाइट?
आलिया और रणबीर के रिसेप्शन में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के शिरकत करने की खबरें हैं. रिसेप्शन के लिए मेहमानों को पहले ही इनविटेशन भेजे जा चुके हैं. करण जौहर, अयान मुखर्जी तो रणबीर-आलिया के मेहंदी फंक्शन में भी खास गेस्ट थे. ऐसे में इन दो लोगों का तो आना बनता ही है. इनके अलावा लव बर्ड्स के रिसेप्शन में कौन शिरकत करता है ये भी जल्द पता चल जाएगा.

आज हमसफर बनेंगे रणबीर-आलिया
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज डे वेडिंग करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी का मुहूर्त 2-3 बजे के बीच है. इसी दौरान दोनों सात फेरे लेकर पति-पत्नी बन जाएंगे. शादी से पहले आज कपल की हल्दी होगी और 11 बजे से बाकी रस्में शुरू हो जाएंगी और इसके बाद दोपहर में शादी करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights