अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मीरजापुर में मां ने तीन बच्चों को कुएं में फेंकने के बाद खुद को लगाई आग, दो बच्‍च‍ियों की मौत

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने पारिवारिक कलह के चलते शनिवार की सुबह अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंकने के बाद कमरे के अंदर जाकर आग लगा ली। इसकी जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बालकों को बचाने के लिए कुएं में उतरे ,लेकिन तब तक तीनों डूब चुके थे। दो बच्चियों की मौत हो गई है, लेकिन बेटे की तलाश जारी है। वहीं मां की भी हालत गंभीर है।

मामला संतनगर थाना क्षेत्र के पचरा गांव का है। यहां के निवासी अमरजीत का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार की रात भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। शनिवार की सुबह एक बार फिर विवाद होने पर पत्नी चंदा नाराज हो गई और अपने तीन बच्‍चों आठ वर्षीय आकाश, दो वर्षीय बेटी कृति व एक वर्षीय बेटी अनु को पास में मौजूद कुएं में ले जाकर बारी-बारी फेंक दिया। इसके बाद खुद कमरे में गई और अंदर से दरवाजा बंद करके आग लगा ली। वही उसके तीनो बच्चे कुछ देर में डूब गए। कृति और अनु की मौत हो गई। दोनों के शव ग्रामीणों ने कुएं से न‍िकाल ल‍िए हैं।

बड़े बेटे आकाश की तलाश जारी है। वहीं अमरजीत की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी होते ही अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह सहित अन्य अधिकारी पहुंच गए हैं। मामले की छानबीन की जा रही है। अमरजीत कोल मजदूरी करने का कार्य करता था। ये घटना इलाके में चर्चा में विषय बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights