खेलमनोरंजन

ऑस्ट्रेलिया में फ्लाइट पर चढ़ने से रोके गए मोहम्मद हफीज़? जानें क्यों पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर के साथ हुआ ऐसा

नई दिल्ली: पाकिस्तान के टीम डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट सीरीज के लिए सिडनी के लिए अपनी फ्लाइट छूट गई। ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में लगातार दूसरी जीत के बाद खिलाफ 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का तीसरा मैच 3 जनवरी से सिडनी क्रिकेट गाउंड पर खेला जाना है। पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया में 16 टेस्ट से जीत नहीं मिली है।

सूत्रों के मुताबिक, हफीज अपनी पत्नी के साथ यात्रा ट्रैवल रहे थे और उन्हें पाकिस्तान टीम के साथ सिडनी जाना था। लेकिन वह हवाई अड्डे पर अपनी फ्लाइट छूट गई। पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी हवाई अड्डे पर देर से पहुंचे जिसके बाद कर्मचारियों ने उन्हें और उनकी पत्नी को विमान में चढ़ने की अनुमति नहीं दी। हफीज और उनकी पत्नी ने कुछ घंटे बाद सिडनी के लिए दूसरी फ्लाइट ली।

पाकिस्तान के सईम अयूब को अपना डेब्यू कैप मिलने की संभावना है और वह इमाम-उल-हक की जगह टीम में अपनी जगह बना सकते हैं। जियो न्यूज के सूत्र ने यह भी बताया कि उपकप्तान शाहीन शाह अफरीदी का वर्कलोड कम किया जा सकता है और सीरीज के अंतिम टेस्ट में उनके कम ओवर फेंकने की संभावना है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सीरीज में 99.2 ओवर फेंके हैं जो दोनों टीमों में किसी भी खिलाड़ी से ज्यादा है।

पाकिस्तान दूसरे टेस्ट में जीत के करीब आ गया था। उनसे ऑस्ट्रेलिया को कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में हार गया। पाकिस्तान 5 विकेट पर 219 रन बनाकर जीत के लिए 98 रन की दूरी पर था और मैच एक रोमांचक मोड़ पर था। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क ने कमाल का स्पेल डाला। इसकी मदद से मेजबान टीम ने मुकाबले को 79 रनों से अपने नाम कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button