अपराध

सुए से ताबड़तोड़ वार कर की दोस्त की हत्या, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

पंजाब। लुधियाना रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर दो दोस्तों के बीच मामूली बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद नाबालिग ने तैस में आकर अपने ही दोस्त पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से ताबड़तोड़ कई वार किए। हमले में घायल युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान संदीप के तौर पर हुई है।

वहीं, हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद नाबालिग वहां से फरार हो गया। आरोपी ने संदीप के पीठ और पेट पर सुए से कई वार किए। खून से लथपथ संदीप को वहां देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी। घटना रविवार की देर रात की है। वहीं पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।
सूचना मिलने के बाद थाना कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नाबालिग को कुछ ही घंटों बाद नगर निगम जोन ए के पास स्थित मंदिर के बाहर से गिरफ्तार किया है। पुलिस उसेसे पूछताछ कर रही है लुधियाना रेलवे स्टेशन के पास लोकल बस अड्डा के नजदीक मॉल के बाहर दो नौजवान पहले बातें कर रहे थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई। संदीप और नाबालिग के बीच कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। इसी दौरान नाबलिग ने बर्फ तोड़ने वाला सुआ निकाला और संदीप पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। उसके पेट के साथ साथ पीठ पर भी कई वार कर उसे गंभीर रूप से गायल कर दिया और फरार हो गया। हमले में घायल संदीप वहीं गिर गया और कुछ समय बाद बेहोश हो गया।
बेहोश होने से पहले संदीप ने लोगों से मदद मांगी, लेकिन किसी ने भी हिम्मत नहीं दिखाई। राहगीरों के इकट्ठा होने से पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल संदीप को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  थाना कोतवाली के एसएचओ इंस्पेक्टर गगनप्रीत सिंह ने बताया कि नाबालिग को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया था। उस पर मामला दर्ज कर उसे जुवेनाइल होम भेज दिया जाएगा।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights