बॉलीवुडमनोरंजन

मलाइका अरोड़ा ने फैंस पर ढाया कहर, शॉर्ट ड्रेस पहन दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेशक अपनी एक्टिंग से कोई खास धमाल न मचा पाई हों, लेकिन उन्होंने अपने जबरदस्त डांस और स्टाइलिश अदाओं से सभी का दिल जीता है. मलाइका अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और दिलकश फोटोशूट्स से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं. अब फिर से उनका फोटोशूट चर्चा में आ गया है.

मलाइका ने दिखाया नया लुक

मलाइका अपने स्टाइल के कारण हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. मलाइका अपने चाहने वालों के साथ लगभग हर दिन अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब मलाइका अपने लेटेस्ट लुक से फैंस की नींदे उड़ा दी हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं मलाइका

मलाइका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. एक्ट्रेस को यहां कोपर और सिल्वर शेड की शिमर वाली शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

उन्होंने इसके साथ मैचिंग की हाई हील्स कैरी की हैं. मलाइका ने ये फोटोज तीन पोस्ट में शेयर की हैं. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्राउन लिप्टिक और लाइट मेकअप किया है.

मलाइका ने दिखाईं कई अदाएं

मलाइका इन तस्वीरों में जमीन पर बैठकर अपनी बेबाक अदाएं दिखा रही हैं. तीनों ही फोटोज में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

फैंस उनके इस लुक के दीवाने हो गए हैं. उनकी इन फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं.

मलाइका की फिटनेस पर फिदा हैं लोग

मलाइका की फोटोज को देख जहां एक ओर फैंस उनकी दिलकश अदाओं पर फिदा हो गए हैं, वहीं दूसरी ओर लोगों ने उनकी फिटनेस की तारीफें करना भी शुरू कर दिया है. मलाइका के इस तरह के अंदाज को देख कोई अनुमान भी नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस 48 साल की हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को बहुत फिट रखा हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights