हरियाणा

भूपेंद्र हुड्डा भी भाजपा की तरह प्रदेश में 70 पार का नारा दे रहे हैं और उनकी फूंक भी जल्द निकलेगी- अजय चौटाला

चरखी दादरी।  जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने बुधवार को चरखी दादरी शहर में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा में 60-60 टिकटार्थी हैं और टिकट न मिलने पर ये ही प्रत्याशियों की मंझी ठोकेंगे।

पूर्व विधायक एवं चुनाव में जजपा प्रत्याशी राजदीप फोगाट के चुनाव प्रचार का आगाज करने पहुंचे जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दे हावी रहे और इसलिए जजपा को इसमें कामयाबी नहीं मिली। वहीं, एक शख्स था जो टीवी पर 400 पार का नारा देता था। उस शख्स का नारा और गारंटी भी धरी रह गई। उड़ीसा में थोड़ी कमी रह गई वरना राज के लाले पड़ जाते।

अजय चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर ने भी 70 पार का नारा दिया और उन्हें भी जमुना पार पहुंचा दिया। अब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा भी भाजपा की तरह प्रदेश में 70 पार का नारा दे रहे हैं और उनकी फूंक भी जल्द निकलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 11 साल में अपनी जिला स्तर की इकाई भी गठित नहीं कर पाई और अब उनके नेता प्रदेश की भलाई का राग अलाप रहे हैं।

नरवरगढ़ वो ही जाएगा जिसको आदत है
कार्यकर्ता सम्मेलन में अजय चौटाला ने चुटीले अंदाज में कहा कि नरवरगढ़ वो ही जाएगा जिसको आदत है।उन्होंने कहा कि एकमात्र टीस यह है कि प्रदेश के बुजुर्गाें की पेंशन बढ़ाकर 5100 नहीं कर पाए।

जजपा प्रत्याशी मंच पर बोले: मां कसम,आपका भला करूंगा
कार्यकर्ता सम्मेलन को दादरी से जजपा प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक राजदीप फोगाट ने संबोधित किया। भाषण के  दौरान उन्होंने सामने बैठे कार्यकर्ताओं और लोगों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मां कसम, अगर विधानसभा पहुंच गया तो आपका भला करूंगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights