बॉलीवुडमनोरंजन

एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स ने पूछा- शर्ट के बटन बंद करना भूल गई क्या?

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर आए दिन अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री को अक्सर जिम के बाहर या किसी इवेंट में स्पॉट किया जाता है। जान्हवी के किसी लुक को फैंस पसंद करते हैं, तो कभी वह अपने लुक के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में जान्हवी को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था, जहां उन्हें ट्रोल्स ने आड़े हाथ ले लिया।
दरअसल, सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का एयरपोर्ट से बाहर आते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस दौरान जान्हवी कपूर ब्लू कलर की डेनिम और फुल स्लीव व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं। इस कूल अटायर को जान्हवी कपूर ने बालों में हाफ बन बनाकर कंप्लीट किया है। वहीं, जान्हवी की शर्ट के कुछ बटन खुले हुए हैं, जिस वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। अपने इस लुक के लिए जान्हवी को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई जा रही है।
जान्हवी कपूर के इस वीडियो पर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बटन लगाना भूल गई लगता है’, तो दूसरे ने लिखा, ‘एयरपोर्ट, जिम और पार्टी फिल्म तो है ही नहीं।’ वहीं, एक अन्य ने कहा, ‘सेम पिंच, यह मैं हूं जब मेरी शर्ट टाइट हो जाती है।’ इसके अलावा कुछ लोग जान्हवी की तारीफ भी कर रहे हैं। कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है, तो कोई उनकी अगली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के बारे में बात कर रहा है।
बता दें कि जान्हवी कपूर हाल ही में ‘गुड लक जैरी’ फिल्म में नजर आई थीं। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसमें जान्हवी के अभिनय को सराहा गया था। वहीं, अब वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। दोनों इससे पहले 2021 में आई ‘रूही’ में साथ काम कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights