अपराधग्रेटर नोएडा

DJB के अफसर को हनीट्रैप में फंसा बनाया अश्लील वीडियो, 15 लाख की रंगदारी वसूलने की आरोपित महिला समेत 3 गिरफ्तार

दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) के एक अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये की रंगदारी वसूलने के आरोप में एक महिला समेत तीन लोगों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि पीड़ित अधिकारी को महिला द्वारा होटल में ले जाकर उनका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा था।

नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि खुर्जा निवासी नागेश कुमार ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस से शिकायत की थी कि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें संपर्क किया तथा ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर बुलाया। नागेश कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि इन लोगों के साथ एक महिला भी थी, जो उन्हें बीटा-2 क्षेत्र में स्थित एक होटल लेकर गई और उनका अश्लील वीडियो बना लिया।

पीड़ित के अनुसार, जब महिला उनके साथ होटल में थी तभी चार लोग वहां पहुंचे और खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर उन्हें पकड़कर मथुरा ले गए, जहां महिला का कथित पति भी मौजूद था।

नागेश ने बताया कि वहां उनके साथ मारपीट की गई तथा काफी देर तक चली बातचीत के बाद इस मामले को खत्म करने के लिए 13 लाख में सौदा तय हुआ। बदमाशों ने उनसे उस समय दो लाख 85 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद महिला उन्हें फोन कर बकाया रकम देने का दबाव बनाने लगी।

प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने गुरुवार रात को भारत तथा प्रशांत नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद मिली जानकारी के आधार पर आरोपी महिला नीरजा देवी उर्फ नीता चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि घटना में शामिल आरोपी देवेंद्र तथा मिंटू फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इनके पास से पुलिस ने 50 हजार रुपये नकद बरामद किए गए हैं। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि इन लोगों ने इससे पूर्व भी कई लोगों से वसूली की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights