अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गोरखपुर में CBI के DSP को ट्रक से कुचलकर मारने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कभी कांग्रेस नेता पी चिदंबरम पर शिकंजा कसने वाले सीबीआई अफसर रुपेश कुमार श्रीवास्तव सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए हैं. एक दिन की छुट्टी पर अपने घर आए सीबीआई अफसर रुपेश कुमार श्रीवास्तव की कार को गोरखपुर में एक ट्रक ने एक नहीं, बल्कि दो-तीन बार टक्कर मारी. कार चालक की सूझबूझ की वजह से सीबीआई अफसर रुपेश को कुछ नहीं हुआ और वह पूरी तरह सुरक्षित हैं. मगर इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई. दरअसल तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर सीबीआई अफसर की स्कॉर्पियो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है.

गुलरिया थाने में मुकदमा दर्ज कराया

वहीं, हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए सीबीआई अफसर ने गुलरिया थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. केस दर्ज करने के साथ ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है, जबकि एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर का कहना है कि पुलिस गहराई से पूरे घटनाक्रम की पड़ताल कर रही है. घटना के पीछे की वजह को जानने को लेकर पुलिस की 6 टीमें लगाई गई हैं. एसएसपी का दावा है कि जल्द ही सब कुछ साफ हो जायेगा.

पूरा मामला

दरअसल, मामला गुलरिया थाना क्षेत्र के बरगदही इलाके का है, जहां गुरुवार की शाम स्कार्पियो सवार सीबीआई के डिप्टी एसपी रूपेश कुमार श्रीवास्तव को ट्रक से कुचलकर हत्या की कोशिश की गई. उनकी कार में टक्कर मारने के बाद भागते समय ट्रक बरगदहीं चौराहे के पास सड़क के किनारे रखे गिट्टी के ढेर पर चढ़ने के बाद पलट गया. हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई. पुलिस ने डिप्टी एसपी की तहरीर पर ट्रक नंबर के आधार पर तोड़फोड़ और हत्या की कोशिश की धारा में केस दर्ज किया है.

गौरतलब है कि कई अति संवेदनशील मामलों की जांच कर रहे सीबीआई के डिप्टी एसपी रूपेश कुमार महराजगंज के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के पिपरा लाला गांव के निवासी हैं. गुरुवार को नई दिल्ली से एक दिन की छुट्टी पर घर आए थे. देर शाम महराजगंज से गोरखपुर आ रहे थे, तभी भटहट के पास ट्रक चालक ने उनकी कार में दो बार टक्कर मारी, तीसरी बार टक्कर मारने की कोशिश की, तो कार चालक ने बचा लिया. भागते समय करीब दो किलोमीटर आगे बरगदहीं चौराहे के पास सड़क किनारे रखे गिट्टी के ढेर पर चढ़कर ट्रक पलट गया. पलटने से ट्रक चालक दब गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसकी मौत की जानकारी ट्रक को क्रेन से हटाने के बाद ही हो पाई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights