अंतर्राष्ट्रीय

इमरान खान की पार्टी ने तकनीकी खराबी के कारण पूर्व पीएम के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की खबरों का किया खंडन

पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर जा रहा एक विमान शनिवार को क्रैश से बच गया, विमान ने इंमरजेंसी लैंडिंग की। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार जब पूर्व पाकिस्तीनी पीएम रैलियों को संबोधित करने के लिए रवाना हुए थे, तब हवा में उनके विमान को तकनीकी खराबी देखने को मिली। इस दौरान पायलट ने इमरजेंसी लैंडिंग कराते हुए एक बड़ी दुर्घटना को टाल दिया।

स्थानीय समाचार एजेंसी के अनुसार जब वह एक विशेष विमान से गुजरांवाला में एक रैली को संबोधित करने के लिए जा रहे थे, तब उनके साथ यह घटना हुई। हालांकि एक वरिष्ठ PTI नेता ने ऐसे दावों का खंडन किया है। डेली पाकिस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार इमरान के प्लेन के पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क किया और प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई। जिसके बाद इमरान खान सड़क मार्ग से रैली स्थल के लिए रवाना हुए।

दूसरी तरफ PTI के नेता अजहर मशवानी ने ट्विटर पर मीडिया के इन दावों का खंडन करते हुए कहा खराब मौसम के कारण PTI चीफ का विमान इस्लामाबाद वापस गया था। मशवानी ने ट्वीट में लिखा, “PTI चीफ के विमान को खराब मौसम के कारण उड़ान भरने के कुछ देर बाद खराब मौसम के चलते वापस इस्लामाबाद आ गया था। तकनीकि खराबी की खबर अफवाह है। बाद में वह गुजरांवाला सड़क मार्ग से पहुंचे थे।”

इमरान खान ने गुजरांवाला में रैली को किया संबोधित

गौरतलब है कि इस साल अप्रैल में सरकार गिरने के बाद से ही इमरान खान लगातार राजनीतिक रैलियां कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों से देश के अलग-अलग हिस्सों से बाहर आने का आह्वान किया, ताकि उनकी एकजुटता दिखाई दे। गुजरांवाला ने रैली को संबोधित करते हुए वर्तमान सरकार को चेतावनी देते हुए कहा अगर देश की अर्थव्यवस्था और गिरती है, तो इसके लिए सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा, “मैं सरकार से पूछना चाहता हूं कि जिस तरह से यह सरकार इस देश और अर्थव्यवस्था को नीचे ले जा रही है, मुझे पता है कि आप खुद को न्यूट्रल कहेंगे, लेकिन देश जिस तरह से नीचे जा रहा है उसके लिए यह देश आपको जिम्मेदार ठहराएगा। इसके लिए आप जिम्मेदार हैं, क्योंकि आप देश को इस दलदल में फंसने से बचा सकते थे लेकिन आपने कुछ नहीं किया।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights