ग्रेटर नोएडा

सेक्टर 2 की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो होगा आंदोलन,चौधरी प्रवीण भारतीय

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट किस सेक्टर 2 में मूलभूत समस्याओं के समाधान हेतु करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला संरक्षक गजराज हूण के नेतृत्व में बैठक हुई। बैठक में सेक्टर की समस्याओं के समाधान कोलेकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर आंदोलन करने के संबंध में रणनीति बनाई गई।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सेक्टर 2 को 2009 में आवंटित किया गया था। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 2015 में सेक्टर में लोगों को पजेशन देना शुरू किया। जिसके तत्पश्चात तेजी से लोगों ने अपने सपनों का घर बनाना प्रारंभ किया। लेकिन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की घोर लापरवाही की वजह से सेक्टर में मूलभूत समस्याओं के अंबार लगे हुए हैं। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सेक्टर में चारदीवारी एवं गेट नहीं होने की वजह से आए दिन लूट चोरी डकैती एवं छीनेती की घटनाएं हो रही हैं। सेक्टर में पानी की पाइप लाइन में प्रयोग किए गए पाइप घटिया किस्म के हैं आए दिन पाइप फट जाती हैं जिस वजह से लोगों को पानी तक नहीं मिल पा रहा है। सेक्टर की ग्रीन बेल्ट एवं पार्कों में पिछले वर्ष लाखों पौधे प्राधिकरण ने लगाए थे लेकिन पानी एवं रखरखाव नहीं होने की वजह से पेड़ मर चुके हैं। बिजली पानी सड़क स्ट्रीट लाइट आदि की समस्याओं के संबंध में सेक्टर के लोगों ने कई बार शिकायत की लेकिन समाधान नहीं हुआ जिस कारण सेक्टर के लोगों में भारी रोष है जल्द ही प्राधिकरण के दफ्तर पर हल्ला बोल प्रदर्शन किया जाएगा।
इस दौरान-गजराज हूण अनिल डेडा हरेंन्द्र भाटी अध्यक्ष ऋषि पाण्डेय, आदेश यादव, धीरसिंह भाटी, वीरपाल दरोगा जी,अनुराग मावी, अनिल डेधा, विष्णु द्वेदी,सर्वेश अग्रवाल, नरेंद्र चौधरी आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button