अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मैं कसम खाता हूं अब कोई अपराध नहीं करूंगा… थाने पहुंचकर हिस्ट्रीशीटर ने किया सरेंडर

बिजनौर: जब से उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनी है और CM योगी ने पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए छूट दे रखा है तब से प्रदेश भर के अपराधियों के भीतर कानून का डर बैठ गया है। कभी एनकाउंटर के डर से तो कभी घर पर बुल्डोजर चलने के डर से अपराधी पुलिस के सामने सरेंडर कर अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की भीख मांगते नजर आ रहे है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है। जहां आज सुबह एक शातिर चोर ने थाने में जाकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इस दौरान वह पुलिस से दोबारा अपराध न करने की बात कर रहा है।

एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज

आपको बता दे कि जिले में चोरी व छिनौती के करीब एक दर्जन से ज्याद मुकदमों में वांछित चल रहे आरोपी जाहिद ने बुधवार की सुबह जिले के शहर कोतवाली में पत्नी व बच्चों के साथ पहुंचकर सरेंडर करने के साथ गिरफ्तार न करने व उसे छोड़ देने की गुहार लगाने लगा। जिस पर प्रभारी निरक्षक नरेंद्र गौड़ ने उसे हिदायत देते हुए प्रतिदिन थाने में हाजिरी लगाने का निर्देश देने के साथ दुबारा अपराध करने पर कार्रवाई करने का हिदायत दिया।

अल्लाह की कसम साहब, अब चोरी नहीं करूंगा

सरेंडर करने के दौरान हिस्ट्रीशीटर जाहिद ने पुलिस के सामने हाथ जोड़कर कहा कि अल्लाह और अपने बच्चों की कसम खा कर कहता हूं साहब आज के बाद चोरी नहीं करूंगा। आज से मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन करूंगा। जिस पर प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि अभी तो हम तुम्हें छोड़ रहे है लेकिन हम तुम्हारी मूवमेंट पर नजर रखेंगे। अगर तुम दोबारा से अपराध करते दिखे तो हम तुम्हें गिरफ्तार कर जेल भेज देंगे और अगर सही काम किए और अपराध से दूरी बना लोगे तो तुम्हारी मदद करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights