अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अलग-अलग मिला दोनों का शव- जांच में जुटी पुलिस

पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल धूसड़ में शुक्रवार की सुबह टीन शेड के कमरे में पत्नी और 100 मीटर की दूरी पर पति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों की अलग-अलग शव मिलने से हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। हालांकि,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी।सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

जानकारी के मुताबिक,पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल धूसड़ के शिव मंदिर से दो मीटर दूरी पर हसनगंज निवासी संजय कुमार खेत में मकान बनवा कर रहते हैं। मकान से कुछ दूरी पर एक टीन शेड का कमरा भी बनाया है। उसी टीन शेड कमरे मे एक सप्ताह पहले पति-पत्नी के रूप में महिला पुरुष किराए पर लिया था। शुक्रवार की सुबह मकान मालिक ने महिला का शव कमरे में और पति का शव कमरे से 100 मीटर दूर पड़ा होने से पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पहुंची और जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि दोनों महाराजन जनपद के  निवासी है। जिसकी उम्र लगभग 30 साल के अंदर है।आटो चला कर जिविका चलाया था।

नई आटो रिक्शा महेंद्र के नाम से है रजिस्टर

जंगल धूसड़ में मिले पति पत्नी की शव के पास पिपराइच पुलिस ने एक नई टेंपो बरामद की है जिसका रजिस्ट्रेशन गोरखपुर आरटीओ में 2 महीना 2 दिन पहले का है। पुलिस आटो को कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button