राष्ट्रीय

इंडिगो फ्लाइट में भारी बवाल, यात्री ने अनाउंसमेंट कर रहे पायलट को मारा जोर से मुक्का; चिल्लाने लगी एयर होस्टेस

इंडिगो एयरलाइंस की विमान की उड़ान में देरी होने पर एक यात्री ने फ्लाइट के पायलट को मुक्का जड़ दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा हुआ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट की उड़ान में देरी होने के बाद एक यात्री ने पायलट पर हमला कर दिया. इस दौरान यात्री ने कहा कि ‘चलाना है तो चला वरना नीचे उतार.’

दिल्ली से गोवा जा रही थी फ्लाइट

इंडिगो फ्लाइट में सवार एक यात्री ने विमान के कैप्टन को उस समय मुक्का मार दिया जब वो उड़ान में देरी के संबंध में घोषणा कर रहे थे. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब लोग उस यात्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उड़ान को लेकर समय से अनाउंसमेंट नहीं होने पर यात्री नाराज था.

बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार शाम 7 बजे की है. इंडिगो की यह फ्लाइट 6E 2175 दिल्ली से गोवा जा रही थी. आरोपी की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है. घटना के बाद एयरपोर्ट एथॉरिटी ने फ्लाइट से इस पैसेंजर को उतारा और सीआईएसएफ के हवाले कर दिया. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने यात्रियों की परेशानी की ओर इशारा किया, क्योंकि इंडिगो फ्लाइट के कैंसिल होने, उड़ान में देरी और मानकों को पूरा नहीं करने की कई शिकायतें हाल के दिनों में सामने आई हैं.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि कैप्टन देरी पर घोषणा कर रहे हैं, इसी दौरान अचानक, पीले रंग की हुडी पहने हुए यात्री कैप्टन के पास दौड़ता है और उसके चेहरे पर थप्पड़ जड़ देता है. कैप्टन के पास खड़ी एक फ्लाइट अटेंडेंट तुरंत उसके बचाव में सामने आती है और कैप्टन के सामने खड़ी होकर स्थिति को संभालने की कोशिश करती है.

लोगों ने इंडिगो को दोषी ठहराया 

इसके बाद आरोपी यात्री को आसमानी रंग की हुडी पहने एक अन्य व्यक्ति ने पीछे खींच लिया. इसके बाद केबिन में हंगामा होने लगा. वायरल वीडियो में कैप्टन का बचाव करते हुए फ्लाइट अटेंडेंट को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “सर, आप ऐसा नहीं कर सकते.” वहीं कई यात्रियों ने आरोपी के व्यवहार को सही ठहराते हुए, देरी के लिए इंडिगो को दोषी ठहराया और उन्हें खूब सुनाया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button