अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

नौ साल की सौतेली बेटी से इतनी नफरत कि हत्या के इरादे से बेड में कर दिया बंद, मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली के मोहल्ला कृष्णापुरी में नौ वर्षीय बालिका को उसकी सौतेली मां ने बॉक्स बेड (दीवान) में बंद कर दिया और पुलिस को उसके लापता होने की झूठी सूचना दे दी। सूचना पर पहुंचे एसएसपी विनीत जायसवाल ने जांच कराई तो बालिका आरोपी महिला के बेड में बंद मिली। एसएसपी के आदेश पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बालिका करीब डेढ़ घंटे बेड में बंद रही।
सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली के मोहल्ला दक्षिणी कृष्णापुरी निवासी सोनू शर्मा का अपनी पत्नी से तलाक हो गया था। उसकी नौ वषीय बेटी राधिका है। सोनू के बडे़ भाई सुनील ने राधिका को गोद ले लिया था। लगभग एक साल पहले सोनू ने शिल्पी से दूसरी शादी कर ली थी। रविवार की रात करीब साढे़ आठ बजे शिल्पी ने पुलिस को राधिका के लापता होने की सूचना दी। बताया कि राधिका को पैसे देकर सामान लाने भेजा था, लेकिन वह घर नहीं लौटी है। मामला गंभीर मानकर एसएसपी विनीत जायसवाल शहर कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और जांच कराई।
सीओ सिटी ने बताया कि पुलिस ने तुरंत बालिका की खोज के लिए आसपास क्षेत्र में लगे एक दर्जन से अधिक सीसीटीवी खंगाले। बालिका घर के अंदर जाकर बाहर निकलती नहीं दिखाई दी। शक होने पर घर में बालिका को तलाशा गया। शिल्पी अपने कमरे मेें मोबाइल देखती मिली। शक होने पर बॉक्स बेड (दीवान) खोलकर देखा तो बालिका उसमें बंद थी, जो काफी घबराई थी। पूछताछ में बालिका ने बताया कि उसे सौतेली मां ने बंद किया था। बालिका करीब डेढ़ घंटे बेड में बंद रही। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है।
सुनील की तहरीर पर शिल्पी पत्नी सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी महिला गर्भवती हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। – आयुष विक्रम सिंह, सीओ सिटी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights