उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

मेरी दादी की तरह हल्द्वानी को भी एक ‘इंदिरा’ मिली, उनका बेटा भी उनकी तरह मेहनती

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने हल्द्वानी के एमबीबीएस को संबोधित किया. उन्होंने इंटर कॉलेज ग्राउंड में जनसभा कर लोगों से कांग्रेस जिताने की अपील की. प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरी दादी इंदिरा गांधी का उत्तराखंड से गहरा रिश्ता रहा है। दादी हमेशा मुझे उत्तराखंड की प्रकृति और पर्यावरण के बारे में बताती थीं और उन्होंने मुझे यहां के लोगों के संघर्षपूर्ण जीवन और जीवन शक्ति से भी परिचित कराया।

ऐसे जिंदादिल और मेहनती व्यक्तित्व के रूप में आपको एक इंदिरा जी मिली, आपकी इंदिरा हृदयेश। उन्होंने उत्तराखंड और आपके लिए बहुत काम किया और विकास के पर्याय बन गए। प्रियंका गांधी ने विकास का मतलब समझाते हुए मुख्यमंत्री की सभा खटीमा का जिक्र करते हुए कहा कि खटीमा की तुलना में हल्द्वानी में विकास हुआ है जो साफ दिखाई दे रहा है और यह सब इंदिरा जी की वजह से है. विपक्ष की नेता होने के बावजूद उन्होंने विकास के लिए हर संभव प्रयास किया और यही कारण है कि आपका उनसे लगाव आज मुझे साफ नजर आता है. हल्द्वानी से आज उनके बेटे सुमित हृदयेश कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। हमें गर्व है कि उनके पास एक ही आदर्श है, वही आपके लिए काम करने की इच्छा है। हल्द्वानी के सर्वांगीण विकास के लिए आप सुमित हृदयेश को जीतकर विधानसभा भेजें ताकि इंदिरा जी के अधूरे सपनों को साकार किया जा सके।

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भावुक हो गए और जहां सुमित मेरे बेटे हैं, इसे भारी मतों से जीत दिलाएं और यह कांग्रेस का भविष्य है।

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यहां एफटीआई के हेलीपैड पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का कांग्रेसियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके बाद प्रियंका के अनुरोध पर हल्द्वानी से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने खुद गाड़ी चलाकर जनसभा स्थल पर पहुंचाया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights