अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

रात में सबके साथ खाना खाया, सोने के लिए कमरे में गई, अगली सुबह मिली लाश

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के सिविल लाइन क्षेत्र में एक फैशन डिजाइनर व मॉडल मुस्कान (Fashion Designer Muskan Narang) का शव बेडरूम में फांसी के फंदे पर लटका मिला है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एक दिन पहले मुस्कान नारंग ने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी पोस्ट किया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, थाना सिविल लाइंस इलाके के राम गंगा विहार कॉलोनी में रहने वाली 25 साल की मुस्कान नारंग ने देहरादून से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया था. इसके बाद वह मुंबई में फैशन डिजाइनिंग की जॉब कर रही थी. मुस्कान होली पर अपने घर आई थी, तब से यहीं रह रही थी.

परिजनों के अनुसार, गुरुवार को मुस्कान ने सबके साथ बैठकर खाना खाया और इसके बाद वह बेडरूम में सोने चली गई. जब शुक्रवार सुबह उसने दरवाजा नहीं खोला तो घरवालों ने कमरे में देखा तो उनके होश उड़ गए. उस समय मुस्कान फंदे पर लटकी थी. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुस्कान के शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की थी REEL

फैशन डिजाइनर व मॉडल मुस्कान नारंग ने मौत से एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. मुस्कान नारंग ने वीडियो की शुरुआत ऐसे कि जैसे कि यह उसका आखिरी वीडियो हो. वीडियो की शुरुआत में मुस्कान ने कहा- “तो आज यह मेरी आखिरी वीडियो होगी शायद. इसके बाद आप मुझे देख ना पाएं. लोग बोलते हैं लाइफ में अपनी प्रॉब्लम शेयर करो, शेयर करने से सब ठीक हो जाता है, मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ.’

मुस्कान ने वीडियो में आगे कहा- ‘मैंने बहुत कोशिश की. सबको समझाने की कोशिश की. बहनों को, पैरेंट्स को, दोस्तों को, लेकिन सब उल्टा मुझे समझाते हैं. यह जो आज मैं कर रही हूं. सब अपनी मर्जी से कर रही हूं. कोई इंवॉल्वमेंट नहीं है किसी और का. तो प्लीज किसी और को ब्लेम न करें मेरे जाने के बाद. लोग बोलते हैं तुम्हारे में सेल्फ कॉन्फिडेंस नहीं है.’ इतना बोलने के बाद मुस्कान ने पूरी बात को घुमा दिया और मजाकिया मूड में वीडियो को खत्म किया.

घर में भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी मुस्कान

मुस्कान नारंग के परिवार में तीन बहनें, एक भाई और माता-पिता है. इनमें मुस्कान सबसे बड़ी थी. मुस्कान के पिता डिस्पोजिबल क्रॉकरी के कारोबारी हैं. मुस्कान की मौत के बाद परिवार सदमे में है. कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है.

अखिलेश भदौरिया एसपी सिटी ने कहा कि सिविल लाइन क्षेत्र में एक युवती ने सुसाइड कर लिया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की. परिजनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया मुंबई में काम करती थी. वह यहां वापस आ गई थी. किन्ही कारणों से परेशान थी, लेकिन इस बारे में बात नहीं बताई.

एसपी ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल परिजनों का कहना है कि परेशान होकर सुसाइड किया है.

वीडियो को लेकर क्या बोली पुलिस

इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले शेयर किए गए मुस्कान के वीडियो को लेकर पुलिस का कहना है कि किसी प्रकार से मानसिक रूप से परेशान रही होगी, जिसके बाद उसने वीडियो बनाया. मुस्कान के परिजनों से पूछताछ की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights