अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बुलंदशहर में स्कूल से लौट रही छात्रा से दुष्कर्म, छोटी बहन को दोस्तों ने बनाया बंधक, बाल सुधार गृह भेजे किशाेर

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में धन-धन सतगुरु आश्रम में एक नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता की मां ने बताया है कि उसकी नाबालिग बेटी अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल गई थी. किसी वजह से जब स्कूल की छुट्टी हो गई तो नाबालिग अपने घर लौट रही थी. इसी बीच आरोपी उसे बहला-फुसलाकर आश्रम में ले गया. वहीं पर उसने नाबालिग के साथ रेप किया. जब बेटियां घर पहुंची तो उन्होंने मां को सारी बात बताई. पुलिस ने फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक घटना बुलन्दशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र की है. पीड़िता 17 साल की है और वह अपनी 13 साल की बहन के साथ स्कूल से लौट रही थी. उसी वक्त आरोपी उन्हें रास्ते में मिल गया. आरोपी ने उसे आश्रम चलने को कहा. बहला-फुसलाकर आरोपी अपने दो साथियों की मदद से उन्हें आश्रम ले गया. यहां पर आरोपी पीड़िता को एक कमरे में ले गया और आंदर से दरवाजा बंद कर दिया. वहीं बाकी दो आरोपी उसकी छोटी बहन को पकड़कर बाहर बैठे रहे.

जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसके साथ मारपीट भी की है. बहुत टाइम बाद युवक ने नाबालिग को जाने दिया. जब लड़की करीब एक बजे अपने घर पहुंची तो उसने मां को पूरी घटना के बारे में बताया. इस बात के आहत होकर मां ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने शिकायत के मुताबिक आरोपी युवकों पर धारा 376 समेत पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया है. पुलिस ने फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस पूरे मामले में बताया है कि आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है. फिलहाल आरोपी युवक और उसके साथ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी नाबालिग हैं और उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights