अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल, पीड़िता ने खाया जहरीला पदार्थ

मेरठ: मेरठ के जानीखुर्द थाना क्षेत्र के एक कस्बे में अपने दोस्त के घर जा रही एक लड़की को सात युवकों ने अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपी ने किशोरी का अश्लील वीडियो भी बनाया। दो दिन पहले आरोपी ने यह वीडियो वायरल किया था। सूचना मिलने पर गुरुवार की रात युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया। उसके परिवार वालों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पांच नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानी क्षेत्र के कस्बा निवासी 16 वर्षीय युवती 15 फरवरी को अपने दोस्त के घर जा रही थी. रास्ते में सात युवकों ने किशोरी का अपहरण कर एक घर ले गए. वहां आरोपित युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देते हुए आरोपी ने रेप का वीडियो भी बना लिया। आरोपी ने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह वीडियो वायरल कर देगा। वीडियो वायरल होने के डर से लड़की ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। दो दिन पहले किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल हुआ था।

गुरुवार की रात पड़ोसी ने वायरल वीडियो की बात किशोरी के परिवार से की। परिजनों ने किशोरी से घटना के बारे में बात की। बदनामी के डर से युवती ने आधी रात को जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची की हालत सामान्य है।

बच्ची के पिता ने आरोपी तुषार, हिमांशु, सौरव, रवि, आदेश और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. जानी थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button