अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

प्रतापगढ़ में भीषण हादसा : महिला समेत चार की मौत, चार घायल, ई- रिक्शे में कार ने मारी टक्कर

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में सोमवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया. लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की जान चली गई है. 4 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. रानीगंज कोतवाली के राजापुर खरहर के पास तेज रफ्तार अर्टिगा की टक्कर ई रिक्शा से हो गई.

ई रिक्शा में सवार 2 महिलाएं, एक युवक और चालक की मौत हो गई, बाकि 4 लोग घायल हो गए. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को नजदीक अस्पताल में लेकर गए. जहां घायलों का इलाज चल रहा है. सड़क दुर्घटना की जानकारी पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई है. हादसे की वजह की जानकारी इकट्ठा कर रही है.

शादी के कार्यक्रम में जा रहे थे लोग

पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को एक शादी का कार्यक्रम था. शादी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के एक परिवार ई रिक्शा में बैठकर पैतृक गांव रानीगंज जा रहे थे.

वकील का परिवार ई रिक्शा में था सवार

इसी दौरान हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही मारूती सुजकी की अर्टिगा कार ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी. जिसमें एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई और 4 घायल हो गए. पुलिस के अनुसार म ई रिक्शा में वकील अनुज श्रीवास्तव का परिवार सवार था.

शाहजहांपुर में सड़क हादसे में 9 की मौत

बता दें कि सोमवार को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर दो कारों के बीच जोरदार टक्कर हो गई थी. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गई. इस हादसे में 9 लोगों की जान चली गई. शाहजहांपुर में हुए सड़क हादसे में पुलिस ने मृतकों की पहचान की है.

ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरने से 12 की मौत

वहीं, इसके पिछले महीने अप्रैल की 15 तारीख को शाहजहांपुर में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिर गई थी. इस हादसे में में 12 लोगों की जान चली गई थी. ट्रैक्टर-ट्रॉली में 39 लोग सवार थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button