अंतर्राष्ट्रीय

इमरान खान पर जमकर बरसीं पूर्व पत्‍नी रेहम खान, कहा- पीएम की फैलाई गंदगी साफ करने को एकजुट हो आवाम

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के पास सत्ता में अब कुछ ही समय शेष बचा है. सत्ता में बने रहने के लिए उनकी पार्टी को समर्थन दे रही अन्य पार्टियां तो पहले ही उनका साथ छोड़ चुकी हैं और इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (PTI) के कई नेताओं को भी इमरान पर भरोसा नहीं रहा. कुल मिलाकर इमरान के लिए समय ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham Khan) भी कहां चुप रहने वाली थी. उन्होंने भारतीय टीवी चैनलों से बात करते हुए इमरान पर कई आरोप लगाए और कहा कि उनका समय खत्म हो चुका है.

इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा कि वह कभी भी अपने उसूलों पर टिके नहीं रहे, उन्हें उसूलों की परवाह नहीं है. इमरान खान के इस्तीफे पर पूछे गए प्रश्न के जवाब में रेहम ने कहा, इमरान के इस्तीफे का वक्त गुजर चुका है. अब उन्हें सत्ता से बेदखल किया जाएगा, वह बुरी तरह से फेल हुए हैं… बल्कि क्रिकेट की भाषा में कहा जाए तो वह डक पर आउट (Out on Duck) हो गए हैं.

रेहम खान ने इमरान पर चोर रास्ते से सत्ता में आने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, अब इमरान पर लोगों को भरोसा नहीं है. अब तक उनका साथ दे रहे लोगों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है और अब उन्हें भी पता है कि इमरान के नाम पर उन्हें वोट नहीं मिलेंगे. उन्होंने कहा, इमरान सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं और उनके इर्द-गिर्द रहने वाले लोगों को अब यह समझ आ गया है. पूर्व में उनके साथ रहे मौलाना फजलुर्रहमान को लेकर भी इमरान खान ने तरह-तरह के शब्द कहे हैं.

रेहम खान ने इमरान खान पर मुल्क को बर्बाद करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, इमरान जम्हूरियत के नाम पर सत्ता में आए थे, लेकिन उन्होंने पाकिस्तान को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शर्मिंदा किया है. यही नहीं रेहम ने कहा, मैंने जो बातें इमरान के बारे में कही थीं, आज वह स्वयं उन बातों को कुबूल करते दिख रहे हैं.

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा, मैं कर्मों में विश्वास रखती हूं… बुशरा बीवी के संबंध में उन्होंने कहा – मेरे और मेरे बच्चों के खिलाफ उन्होंने कई षड़यंत्र रचे. अपनी शादी पर बात करते हुए रेहम खान ने कहा कि यह इसलिए नहीं चली, क्योंकि में बर्दाश्त नहीं कर सकती थी कि कोई उसूलों की परवाह न करे. इसके अलावा उन्होंने विपक्ष को एकजुट करने वाली मरियम नवाज की भी तारीफ की और कहा कि उन्होंने स्वयं को साबित किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button