बॉलीवुडमनोरंजन

अरबाज-शूरा के निकाह की पहली तस्वीरें आईं सामने, एक दूजे में खोया दिखा न्यूली वेड कपल

नई दिल्ली Arbaaz Khan wedding first pic:अरबाज खान पिछले दो दिनों से अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए थे. अरबाज खान ने 24 दिसंबर को बहन अर्पिता के घर में निकाह किया है. अरबाज खान ने बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शूरा संग निकाह किया है. बता दें कि अरबाज खान की ये दूसरी शादी है. सोशल मीडिया पर शादी के बाद अरबाज खान और शूरा लुक सामने आया है.

शादी के बाद पहला लुक 

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने शूरा खान संग शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने 24 दिसंबर को परिवार और दोस्तों की मौदूजगी में निकाह किया है. अरबाज खान और शूरा का शादी का लुक सामने आ गया है. अरबाज खान ने फ्लोरल प्रिंट बंद गला कोर्ट और प्लेन बेज कलर की पेंट पहनी हैं.  वहीं उनकी नई दुल्हन ने पीच कलर का फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहना हुआ है. शूरा खान ने लाइट मेकअप मेकअप कैरी किया हुआ है. इस सिंपल आउटफिट में शूरा खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

अरबाज ने शेयर की फोटो 

अरबाज खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने निकाह की फोटो शेयर की है. सोशल मीडिया पर अरबाज खान की शादी की फोटो वायरल हो रही है. अरबाज खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं! हमारे विशेष दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!

कौन हैं शूरा खान 

शूरा खान फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर मेकअप आर्टिस्ट हैं. खबरों के अनुसार अरबाज खान और शूरा खान की मुलाकात पटना शुक्ला से सेट पर हुई थी. अरबाज और शूरा के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों के रिलेशनशिप की भनक किसी को नहीं लगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button