अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

और एक-एक कर फटने लगी बाइक की टंकियां…धमाकों से सिहर उठे लोग; मेरठ के थाने में लगी भीषण आग

मेरठ (Meerut) के सरधना कोतवाली (Sardhana Kotwali) में शनिवार (22 जुलाई) को देर शाम आग लग गई. वहीं आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. ये आग सरधना थाने के कंप्यूटर रूम में लगी. आगे लगने की सूचना मिलते ही मौके पर हड़कंप मच गया. आग की चपेट में आने से दो सिपाही बुरी तरह झुलस गए.  घायल सिपाहियों को इलाज के लिए आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

थाने में लगी आग इतनी भीषण थी कि कंप्यूटर रूम में रखे गए, सभी कंप्यूटर सहित पूरा रूम जलकर हुआ खाक हो गया. सूचना मिलते ही फायर डिपार्टमेंट ने दमकल गाड़ियों को मौके पर रवाना कर दिया. आग लपटें लगातार बढ़ती जा रही थी, ये आग इतनी विकराल थी कि इसकी आग की लपटों और उठते धुएं को दूर से देखा जा सकता था. इस वजह से मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों को आग पर काबू पाने के काफी मशक्कत करनी पड़ी. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया.

आग लगने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चला

मीडिया में छपी खबर के मुताबिक आग लगने के बाद मौके पर मौजूद वाहनों को फौरन हटा दिया गया, हालांकि कई अन्य मामलों में सीज किए गए वाहनों को वहां से हटाया नहीं जा सका. ये वाहन जलकर बुरी तरह खाक हो गए है. आग लगने के बाद थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने भाग कर अपनी जान बचाई. आग की चपेट में आने से कई गाड़ियों में धमाके भी हुए. ये आवाजें सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. कुछ पुलिसकर्मी वाहनों को बचाने के चक्कर में मामूली रुप से झुलस गए. फिलहाल आग लगने के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुए हैं. आग की सूचना मिलते ही एसएसपी रोहित सजवाण सहित दूसरे अधिकारी मौके पर पहुंच गए, फिलहाल अधिकारी आग लगने के कारणों के बारे में जांच कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights