अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बेटी से छेड़छाड़ कर रहे मनचलों का विरोध करना पिता को पड़ा भारी, पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सरेआम एक शख्स की हत्या कर दी गई. शख्स स्कूटर पर बेटी को लेकर बाजार जा रहा था. तभी पड़ोस के कुछ युवकों ने लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी. पिता ने इसका विरोध किया, तो दबंगों ने बलराम साहनी (56) की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने बताया मृतक की बेटी के साथ गांव के कुछ बुजुर्ग छेड़छाड़ करते थे.

इसका विरोध करने दबंगों ने बुजुर्ग की हत्या की. इसके अलावा परिवार के राजू, सनी, बलराम और ममता की पिटाई कर घायल कर दिया. इस घटना के बाद गांव में बदमाशों के खिलाफ गुस्से का माहौल है. आरोपियों के खिलाफ ग्रामीण सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं.

पुलिस समझौता कराकर शांत करा देती थी मामला 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि दबंग अक्सर लड़की के साथ छेड़छाड़ करते थे. लेकिन पुलिस समझौता कराकर मामले को शांत करा देती थी. इसकी वजह से बदमाशों के हौसले बढ़ते गए.

मामले में पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज 

इस मामले पर एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि छेड़खानी के मामले को लेकर मारपीट में एक व्यक्ति की हत्या हुई है. पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं, ग्राम प्रधान विनोद यादव का कहना है कि इस पूरे प्रकरण में सारे दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button