अपराधउत्तर प्रदेश

बाइक सवार युवकों पर हुआ जानलेवा हमला, लाठी-डंडे से की पिटाई, मुकदमा दर्ज

गाजीपुर। बाइक सवार दो युवकों पर जानलेवा हमला हुआ। आरोपियों ने लाठी-डंडे से पिटाई के बाद मरणासन्न हालत में होने पर युवक के सिर पर तीन बार ईंट पटकी। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो 15 सितंबर का बताया जा रहा है। घटना को लेकर घायल की मां हरिशंकरी निवासी मीना सिंह ने शहर कोतवाली में एक नामजद और नौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर के मुताबिक उनका बेटा आदित्य सिंह अपने दोस्तों के साथ एक होटल में जन्मदिन की पार्टी मनाकर निकला था।

आरोप है कि अचानक आठ-नौ लोग रॉड, लाठी, ईंट-पत्थर से वार करना शुरू कर दिया। वायरल वीडियो में पिटाई के दौरान पीड़ित मरणासन्न हालत में होकर गिर पड़ा। इसके बाद भी उसकी रॉड और लाठी से पिटाई की गई। इसके बाद एक आरोपी ने दो बार ईंट उसके सिर पर पटका तो दूसरे ने ईंट जैसी किसी वस्तु से सिर पर वार किया।

आरोप है कि हमलावरों ने जान से मारने की धमकी भी दी। हमलावर लंका के आसपास के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पीड़ित ने मामले में शनि बिंद का भी नाम लिया है, जो लंका का निवासी बताया जा रहा है। शहर कोतवाल दीन दयाल पांडेय ने बताया कि मामले में तहरीर मिलते ही एक नामजद और नौ अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के दौरान दो आरोपियों की पहचान हो गई हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights