ग्रेटर नोएडा

आई बिजनेस इंस्टीट्यूट, ग्रेटर नोएडा ने दो दिवसीय स्पोर्ट्स मीट “युवा” का आयोजन किया

आई बिजनेस इंस्टीट्यूट, ग्रेटर नोएडा ने 3 और 4 मार्च 2022 को दो दिवसीय स्पोर्ट्स मीट “युवा” का आयोजन किया। क्रिकेट, वॉलीबॉल, पूल, टेबल टेनिस, शॉट पुट, रेस (100 और 200 मीटर), खो-खो, बैडमिंटन और शतरंज के लिए कई मैच आयोजित किए गए थे। । दो दिवसीय कार्यक्रम खेलने और जीतने के उत्साह और भावना से भरा था। खेल कप्तान सुश्री मुस्कान गुप्ता और श्री गौरव कुमार द्वारा शपथ समारोह के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इसके बाद संस्थान के निदेशक से अनुमति मांगी जाती है। पुरस्कार वितरण समारोह 4 मार्च 2022 को आयोजित किया गया था। सभी खेलों के विजेताओं को ट्रॉफी, पदक और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया। आईबीआई ने खेल भावना की सच्ची भावना देखी। पीजीडीएम के छात्रों को प्रथम स्थान के लिए स्वर्ण पदक और द्वितीय स्थान के लिए रजत पदक से सम्मानित किया गया।
दो दिवसीय खेल कार्यक्रम श्री बीरेंद्र साव की मेंटरशिप के तहत आयोजित किया गया था। वह मीर इकबाल ट्रॉफी के प्रतिनिधि हैं और फुटबॉल में राष्ट्रीय में झारखंड का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं
“मैन ऑफ द मैच” – क्रिकेट – श्री अनुराग कुमार हैं और उन्होंने स्वर्ण पदक जीता है।
“सर्वश्रेष्ठ कलाकार” – वॉलीबॉल – श्री गौरव कुमार हैं और उन्होंने वॉलीबॉल के लिए स्वर्ण पदक जीता है। मानसी सिन्हा ने 100 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। श्री प्रियांशु चौरसिया ने शतरंज में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। सुश्री हिमांशी शर्मा ने शॉटपुट में प्रथम स्थान प्राप्त किया है और स्वर्ण पदक जीता है। शॉटपुट में श्री सचिन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है।
कार्यक्रम के समन्वयक रिया भार्गव, हिमांशी ’kekZ , प्रियांशु चौरसिया और अंकित सिंह ने पूरे दो दिवसीय कार्यक्रम को बहुत अच्छी तरह से प्रबंधित किया है।
पुरस्कार वितरण समारोह प्रबंध निदेशक, निदेशक और संस्थान के सभी सदस्यों की उपस्थिति में आयोजित किया गया था। प्रबंध निदेशक श्री सुजीत रॉय ने छात्रों को पूरे उत्साह के साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्होंने ठीक ही कहा है कि “जीत या हार महत्वपूर्ण नहीं है। महत्वपूर्ण बात आगे बढ़ना और खेलना है।“

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights