हरियाणा

एसटीएफ और दो बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दोनों को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती 

हरियाणा।  इंद्री पश्चिमी यमुना नहर पर अल सुबह स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने एसटीएफ की टीम पर गोली चला दी तो एसटीएफ ने भी दोनों बदमाशों पर गोली चलाई। जिसमें दोनों बदमाशों की टांग पर गोली लगी। टीम ने दोनों बदमाशों को काबू कर अस्पताल में दाखिल कराया।

पुलिस के अनुसार इन बदमाशों ने इंद्री में एक फास्ट फूड दुकान के मालिक के घर पर गोलियां चलाई थी। दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके थे। इन बदमाशों से दो अवैध पिस्टल पुलिस ने बरामद की है। दोनों बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े बदमाश भानु राणा के शूटर हैं। भानु राणा पिछले कुछ दिनों से विदेश में बैठकर लोगों से रंगदारी मांग रहा है और रंगदारी न देने पर उनके घर  बाहर हवाई फायर करवाता है। प्राइवेट हॉस्पिटल के बाहर भी भानु राणा ने ही हवाई फायर करवाए थे

50 लाख रुपये की मांगी थी रंगदारी
इंद्री निवासी फास्ट फूड के मालिक चांद के घर पर 6 सितंबर को बाइक सवार दो बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में दोनों हाथों में पिस्टल लेकर घर पर चार राउंड फायर किए थे। यह दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके थे। एसटीएफ की टीम का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी दो बदमाश इंद्री क्षेत्र में है। उन्होंने अलग अलग टीमें बनाकर इंद्री क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया तो पश्चिमी यमुना नहर पर टीम ने दो युवकों देखा, जब उन युवकों को से उनका नाम बताने को कहा कि उन्होंने टीम पर गोली चला दी तो टीम ने भी जवाबी कार्रवाई में पहले हवाई फायर किया और फिर बदमाशों पर फायर किया। इस दौरान दोनों बदमाशों की टांग पर गोली लगी। जिन्हें अस्पताल में दाखिल करा दिया है।

कैथल में भी दिया था वारदात को अंजाम
एसटीएफ टीम के इंचार्ज दीपेंद्र राणा ने बताया कि टीम ने साहिल निवासी शाहबाद व सुमित निवासी कैथल को काबू किया है। इन बदमाशों ने इंद्र के साथ कैथल में भी गोली चलाने की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों बदमाशों से पूछताछ में ही खुलासा होगा कि अन्य और कितनी जगहों पर वारदात को अंजाम दिया है।

अधिकारी के अनुसार
अल सुबह एसटीएफ टीम के साथ दो बदमाशों की मुठभेड़ हुई है। दोनों बदमाशों की टांग पर गोली लगी है। दोनों को काबू कर लिया है। अस्पताल में दाखिल करा दिया है। इन बदमाशों ने इंद्री में एक घर पर गोली चलाई थी। -सोनू नरवाल, डीएसपी इंद्री करनाल।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights