अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

कासगंज में बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या: जमीन के लालच मे कुल्हाड़ी से किया हमला, जब तक मौत नहीं हो गई, मारता गया

कासगंज: जनपद के सहावर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है. यहां शनिवार की देर रात एक भाई ने संपत्ति के विवाद में अपने सगे भाई की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

जानपकारी के अनुसार, सहावर कोतवाली क्षेत्र के गांव सिरोरी निवासी ईश्वरी प्रसाद के तीन बेटे सुरेश, नरेश और रमेश हैं. दो भाई रमेश और सुरेश एक साथ एक मकान में रहते थे. तीसरा भाई नरेश अपने पिता ईश्वरी प्रसाद के साथ रहता था. रमेश की शादी नहीं हुई थी, जबकि और दो भाइयों की शादी हो चुकी है. रमेश की संपत्ति पर उसके भाई नरेश की नजर थी. इसी दौरान शनिवार की देर रात नरेश ने घर में घुसकर सो रहे भाई रमेश पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी. चीख-पुकार की आवाज सुनकर जगा भाई सुरेश मौके पर पहुंच गया. लेकिन, तब तक नरेश हत्या कर फरार हो गया था. सुरेश ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी. हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

सूचना पर एएसपी जितेंद्र दुबे और फॉरेन्सिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. एएसपी ने बताया कि गांव में एक भाई ने संपत्ति के लालच में अपने ही भाई की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है. एएसपी ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights