मध्य प्रदेशराजनीतीराज्यराष्ट्रीय

मप्र भी गजब है! दौड़ के दौरान औंधे मुुंह गिरे नेता जी, वीडियो देख ठहर जाएंगी नजरें पर नहीं रुके मंत्री जी

ग्वालियर: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर में बन रहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (International Cricket Stadium) का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने वहां के कामकाज का जायजा लिया और इसके साथ खूब चौक्के छक्के भी लगाए. सिंधिया ने पहले तो बल्लेबाजी की और फिर पूरे मैदान का चक्कर लगाने दौड़ पड़े. इस दौरान उन्हें हराने के चक्कर में एक नेता जी धड़ाम भी हो गए.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चार दिवसीय दौरे पर ग्वालियर गए थे. वहां उन्होंने शंकरपुर क्षेत्र में बन रहे क्रिकेट स्टेडियम का जायज़ा लिया. उन्होंने स्टेडियम की जिम्मेदारी संभाल रहे एमपीसीए (MPCA) और जीडीसीए (GDCA) के ऑफिशियल्स से भी चर्चा की. निरीक्षण के दौरान सिंधिया खुद को रोक नहीं पाए और बल्ला थाम लगे मंत्री तुलसी सिलावट और भाजपा जिला अध्यक्ष की गेंद पर चौक्के छक्के लगाने. उनका ये जोश देख बाकी नेता भी वॉर्मअप करने लगे और उनके साथ हो लिए. इसके बाद सिंधिया ने दौड़ लगाना शुरू की तो साथ में समर्थक भी पीछे दौड़ पड़े. इसी दौरान सिंधिया से आगे निकलने की होड़ में एक नेताजी गिर पड़े. महलगांव निवासी नेता संजय शर्मा ने सिंधिया से आगे निकलने की कोशिश की. उसी में वो गिर पड़े. हालांकि वो फिर खड़े हुए और पूरी दौड़ का आनंद लिया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान मीडिया से चर्चा में कहा ग्वालियर में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट स्टेडियम बने ये उनके पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया का सपना था. जिसकी कल्पना पिता जी ने की थी, आज वो सपना साकार होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय मानकों के हिसाब से सबकुछ बनाया जा रहा है. स्टेडियम लगभग बनकर तैयार है. पवेलियन और गैलरी का आधा काम भी लगभग बनकर तैयार है. 2023 तक स्टेडियम बनकर तैयार हो जाएगा. बता दें सिंधिया का क्रिकेट प्रेम किसी से छुपा नहीं है. उनके पिता माधवराव सिंधिया भी क्रिकेट प्रेमी थे. माधवराव सिंधिया बीसीसीआई के अध्यक्ष का पद भी संभाल चुके हैं और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी दो बार मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोशिएसन के अध्यक्ष रह चुके हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button