अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जिला जेल अधीक्षक को फोन पर दी गोली मारने की धमकी, खुद को बताया बंदी गैंगस्टर का भाई

बरेलीः जनपद में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होंने जेल अधीक्षक के फोन कर जेल वार्डन को जान से मारने की धमकी (Jail warden threatened to kill) दे डाली. इतना ही नहीं धमकी देने वाले ने जेल वार्डन का पता भी पूछा. इसके बाद जेलर की तहरीर पर बरेली के बिथरी चैनपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ गुरुवार को मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में जिला जेल में हजारों की संख्या में बंदी सजा काट रहे हैं. इस जेल के अधीक्षक के सीयूजी नंबर पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया. इसके बाद खुद को जिला जेल में हत्या के मामले में सजा काट रहे बंदी हनी सिंह यादव का भाई बताया. आरोप है कि बुधवार को कॉल करने वाले बदमाश ने जेल में बंद हत्या के आरोपी बंदी हनी सिंह यादव को संवेदनशील बैरक से निकालकर दूसरी बैरक में रखने का दबाव बनाकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जेल वार्डन श्री भूरी सिंह को गोली मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं जेल के व्यक्तिगत नंबर पर कॉल कर दोबारा से जेल वार्डन के घर का पता पूछा. हत्या के आरोपी बंदी हनी सिंह के भाई की धमकी भरी फोन कॉल की जानकारी के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया.

जेल अधीक्षक के मोबाइल नंबर पर फोन कर जेल वार्डन को गोली मारने की धमकी देने के बाद जेलर की तहरीर पर बरेली के बिथरी चैनपुर थाने में धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले अंकित यादव को चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी अंकित यादव जेल में बंद बंदी हनी सिंह का भाई है. बताया जा रहा है कि उसने 2 दिन पहले फोन कॉल कर धमकी दी थी. शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बिथरी चैनपुर थाने के एसएसआई संतोष कुमार ने बताया कि जिला जेल के जेलर की तरफ से एक धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया गया था. जिसमें अंकित यादव नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button