बॉलीवुडमनोरंजन

Disha Patani ने डीप नेक बिकिनी पहन दिया ‘बोल्ड’ पोज, तस्वीरें देख फैंस ने कहा, ‘उफ्फ कहर’

अब दिशा (Disha Patani) ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. उनकी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

फोटो में दिशा पाटनी (Disha Patani) पिंक बिकिनी में बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वह कैमरे के सामने अपने बालों को समेटते हुए पोज दे रही हैं जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. दिशा ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर दी है.

एक यूजर ने लिखा, ब्यूटीफुल. दूसरे ने कमेंट किया, आपने तो आग लगा दी. वहीं कुछ यूजर्स ने हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर दिशा के हुस्न की तारीफ की है. फैंस दिशा की खूबसूरती को देखकर क्रेजी हो गए हैं. मालूम हो कि दिशा (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बिकिनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं, जो तुरंत वायरल हो जाती हैं.

मालूम हो कि दिशा (Disha Patani) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वह कई सालों से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को डेट कर रही हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ को अक्सर वीकेंड, डिनर, वेकेशन पर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है.

दिशा पाटनी की फिल्में वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार दिशा (Disha Patani) फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था. अब वह मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘एक विलेन 2’ में नजर आएंगी जिसका अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम भी अहम हिस्सा हैं. वहीं इस फिल्म में तारा सुतारिया भी नजर आएंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights