उत्तराखंडराजनीतीराज्य

कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने मदन कौशिक से जताया जान का खतरा

हरिद्वार : चुनाव से पहले सभी दलों के उम्मीदवार और नेता विपक्ष की नाकामियों और अपना काम गिनने में लगे हैं. सभी की कोशिश है कि किसी भी तरह से चुनाव जीत लिया जाए। वहीं हरिद्वार शहर से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक से उनकी जान को खतरा है. उन्होंने कहा कि मदन कौशिक इन चुनावों में उनकी हत्या भी करवा सकते हैं। यह आदमी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकता है। पूरे शहर को पता है कि इस शख्स ने पिछले 20 सालों में कितनी संपत्तियां बनाई हैं.

प्रेस क्लब हरिद्वार में प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ने कहा कि उनका पहला उद्देश्य हरिद्वार को नशामुक्त बनाना है. अगर वे विधायक के तौर पर आते हैं तो उनकी प्राथमिकता हरिद्वार को दुनिया का पहला नशामुक्त धार्मिक शहर बनाना होगा. उनका प्रयास रहेगा कि हरिद्वार को विश्वस्तरीय शहर बनाया जाए। आज हालत यह है कि हरिद्वार का सारा पर्यटन व्यवसाय ऋषिकेश चला गया है। जिससे यहां का व्यापारी मैदान में आ गया है। उनका प्रयास रहेगा कि चारधाम यात्रा फिर से हरिद्वार से ही शुरू हो।

उन्होंने कहा कि शहर में अस्पताल दें या बड़े बिजली घर, ये सब कांग्रेस के कार्यकाल में हुआ. राज्य की कांग्रेस सरकार ने उस समय हरिद्वार का सर्वांगीण विकास किया था। सिडकुल कांग्रेस का योगदान है, लेकिन भाजपा के कार्यकाल में न तो स्थानीय विधायक ने कुछ किया और न ही राज्य की भाजपा सरकार ने कुछ किया।

सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि हरिद्वार में भारतीय जनता पार्टी नहीं, मदन जनता पार्टी है। ये तो पूरा शहर जानता है। कनखल इलाके में सोमवार शाम हुए हंगामे की सूचना उन्होंने खुद पुलिस को दी थी, लेकिन मदन कौशिक इतने डरे हुए हैं कि पुलिस उनके खिलाफ कुछ नहीं बोल सकती. उसने मदन कौशिक से अपनी जान को खतरा बताया।

उन्होंने आरोप लगाया कि सोमवार को वह बैरागी खेमे में जहां भी वोट मांगने गए, मदन का समर्थन करने वाले लोग वापस जाने से पहले नारेबाजी करते रहे, फिर उन्होंने हमला करने की कोशिश की. उन्होंने साफ कहा कि मदन कौशिक के लोग उन्हें मारना चाहते हैं। हालांकि इसमें बीजेपी के लोग नहीं हैं, लेकिन मदन के लोग शामिल हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button