अपराधउत्तराखंडराज्य

सहकर्मी ने शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, फिर दवा खिलाकर कराया गर्भपात

हरिद्वारः उत्तराखंड के हरिद्वार में दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक युवती ने पुलिस में तहरीर देकर युवक पर शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. साथ ही गर्भपात करवाने की बात भी कही. जिस पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

कोतवाली ज्वालापुर पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस में तहरीर दी है. जिसमें युवती ने आरोप लगाया है कि गुरमीत नाम के युवक ने शादी करने का झांसा (Pretext of marriage in Haridwar) देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसी दौरान वो गर्भवती भी हो गई. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने जबरन उसका गर्भपात भी कराया, लेकिन जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज आरके सकलानी (Kotwali Jwalapur Incharge RK Saklani) ने बताया कि पीड़िता ने तहरीर में बताया है कि नशीला पदार्थ खिलाकर उसका गर्भपात कराया गया. जब उसने आरोपी से शादी करने की बात कही तो उसने उसके साथ गाली गलौज की गई. साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी. युवती ने तहरीर में आरोपी से अपनी जान का खतरा भी बताया है. तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button