हरियाणा

सीएम नायब सैनी ने गीता स्थली ज्योतिसर तीर्थ पर टेका माथा, वट वृक्ष पर मन्नत का धागा बांधकर की पूजा अर्चना 

हरियाणा।  हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत गीता स्थली ज्योतिसर तीर्थ पर माथा टेककर की। मुख्यमंत्री ने यहां स्थित ऐतिहासिक वट वृक्ष पर मन्नत का धागा बांधा और पूजा अर्चना की, जिससे उनकी चुनावी यात्रा की शुरुआत की।

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास जनता को आकर्षित करने के लिए कोई ठोस मुद्दा नहीं है।

भाजपा के टिकट वितरण को लेकर उठ रहे सवालों पर मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि पार्टी के भीतर किसी भी प्रकार का विरोध नहीं है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी के बड़े नेता संपर्क में हैं और किसी कार्यकर्ता में नाराजगी होने की स्थिति में उसे भी मना लिया जाएगा। सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे।

मुख्यमंत्री ने बताया कि वह दोपहर बाद गीता ज्ञान संस्थानम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहां आरएसएस के सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले मुख्यातिथि होंगे और पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल भी उपस्थित रहेंगे।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे एकजुट होकर भाजपा की जीत सुनिश्चित करें और आगामी चुनावों में पार्टी को सफलता दिलाने में अपना पूरा सहयोग दें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights