अंतर्राष्ट्रीय

आतंकी Hardeep Singh Nijjar की मौत के पीछे चीन का हाथ! ब्लॉगर ने ड्रैगन की साजिश का किया पर्दाफाश

कनाडा में खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या और भारत-कनाडा के रिश्ते खराब करने की साजिश रचने वाले का खुलासा हो गया है. चीन की एक स्वतंत्र ब्लॉगर ने इसका पर्दाफाश किया है. आतंकी निज्जर की मौत के पीछे चीनी कम्युनिस्ट पार्टी का हाथ है. स्वतंत्र ब्लॉगर जेनिफर जेंग का दावा है कि ये कार्रवाइयां सीसीपी की बड़ी “इग्निशन प्लान” का हिस्सा थीं, जिसका उद्देश्य ताइवान के संबंध में राष्ट्रपति शी जिनपिंग की सैन्य रणनीति से दुनिया को बाधित करना है. चीनी ब्लॉगर अभी अमेरिका में रह रही है. उन्होंने निज्जर की हत्या को हत्या बताया और दावा किया कि घटना के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

दरअसल, जेंग का एक साथी पत्रकार है लाओ डेंग, जो कनाडा में रहते हैं. उनसे बातचीत में डेंग ने जेंग को यह जानकारी दी कि असल में निज्जर की हत्या चीन ने करवाई है. बकौल जेंग, लाओ डेंग ने खुलासा किया कि सीसीपी के रक्षा मंत्रालय के एक उच्च अधिकारी को सीसीपी की “इग्निशन योजना” के हिस्से के रूप में जून की शुरुआत में सिएटल, यूएसए भेजा गया था. वह आगे दावा करती हैं कि भारत और पश्चिम के बीच संबंधों को खराब करने के उद्देश्य से वहां एक गुप्त बैठक हुई थी.

सीसीपी के एजेंट जिसने निज्जर को मारा, अगले दिन छोड़ दिया कनाडा

जेंग का दावा है कि सीसीपी एजेंटों को हरदीप सिंह निज्जर की हत्या करने का काम सौंपा गया था और उन्होंने हत्या की योजना को बड़ी ही सफलता से अंजाम दिया. एजेंटों ने निज्जर को ट्रैक करने के लिए साइलेंट गन का इस्तेमाल किया और किसी भी सबूत को मिटाने के लिए उसकी कार के डैशबोर्ड कैमरे को नष्ट कर दिया. अपराध के बाद, वे घटनास्थल से भाग गए, अपने हथियार और कपड़े जला दिए, और अगले दिन कनाडा छोड़ फरार हो गया.

हत्यारों ने सीखी भारतीय उच्चारण वाली अंग्रेजी

चीन मूल की पत्रकार और ब्लॉगर जेंग का दावा है कि हत्यारों ने भारत को और अधिक फंसाने के लिए जानबूझकर भारतीय उच्चारण वाली अंग्रेजी सीखी. उनका कहना है कि ये कार्रवाइयां सीसीपी के गुप्त एजेंटों द्वारा रचित बड़ी योजना का हिस्सा थीं. ज़ेंग के अनुसार, लाओ डेंग ने खुलासा किया कि सीसीपी की “इग्निशन योजना” इस साल सीसीपी के दो सत्रों के बाद तैयार की गई थी, जिसको आगे बढ़ाने की कवायद में चीन ने यह साजिशें रची.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights