अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जबरन घर में घुसा बॉयफ्रेंड, पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने चाकू से गोदकर की प्रेमी की हत्या

गाजीपुर। बरेसर के हुसैनाबाद में घर में घुसकर महिला को परेशान कर रहे मनोरथपुर गांव निवासी मनीष सिंह (22) की चाकू मारकर महिला ने ही हत्या कर दी। आनन-फानन पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ओमवीर सिंह पहुंचे और मातहतों से आवश्यक जानकारी ली।

पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि मनीष हुसैनाबाद के अरविंद राम की पत्नी कमलेशी देवी को घर में घुसकर परेशान कर रहा था। इससे आजिज आकर कमलेशी ने चाकू से मारकर मनीष को मौत के घाट उतार दिया।

एक माह पहले भी इस मामले को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस को दिए तहरीर में मनीष के पिता विष्णु देव सिंह ने कमलेशी देवी पर घर बुलाकर अपने पुत्र की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस आला कत्ल के साथ कमलेशी देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के समय कमलेश देवी अपने घर पर अकेली थी।

मनीष के परिजनों को आशंका है कि कमलेशी देवी ने और लोगों के साथ मिलकर मनीष की हत्या की है। कमलेशी देवी जहां दो बच्चों की मां है। वहीं मनीष सिंह की अभी शादी नहीं हुई है। ग्रामीणों के अनुसार मनीष सिंह का कमलेशी के घर पर अक्सर आना जाना था। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button