अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

रेप की वीडियो बनाकर छात्रा को करता रहा ब्लैकमेल, पर्दाफाश होने पर कोल्डड्रिंक में जहर पिलाकर उतारा मौत के घाट

यूपी के मुरादाबाद (Moradabad) में स्नातक की छात्रा की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. मौत के बाद छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिला अस्पताल में दर्द से कराहती छात्रा ने दादी को घटना की जानकारी दी थी. परिजनों ने अमान नामक युवक पर जहर देकर बिटिया को मारने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी को हिरासत में ले लिया. घटना मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना इलाके की है. परिजनों का आरोप है कि अमान प्राइवेट फोटोज और वीडियोज के आधार पर छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था. उसने रिलेशनशिप खत्म करने पर फोटोज और वीडियोज वायरल करने के धमकी दी थी.

रिलेशनशिप से निजात पाने की कोशिश में गई जान

आरोपी छात्रा को रिलेशनशिप में बने रहने का दबाव बना रहा था. 20 जुलाई को ग्रेजुएशन में दाखिले की प्रक्रिया पूरी कर छात्रा सहेली के साथ घर लौट रही थी. मुगलपुरा का रहने वाला अमान रास्ते में मिल गया. अमान छात्रा को रेस्टोरेंट ले जाने का दबाव बनाने लगा. छात्रा के इंकार करने पर जबरदस्ती हाथ से मोबाइल छीन लिया. फोन वापस पाने की मजबूरी में छात्रा को अमान के साथ रेस्टोरेंट जाना पड़ा. रेस्टोरेंट में ले जाने के बाद छात्रा को आरोपी ने बेरहमी से मारा-पीटा.

छात्रा के चेहरे पर चोट का निशान पिटाई की गवाही दे रहे थे. परिजनों का आरोप है कि छात्रा को धमकाने और मारपीट करने के बाद अमान ने कोल्ड ड्रिंक में जहर दे दिया. जहरीला कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद छात्रा बेहोश होने लगी. अमान बेहोशी की हालत में छात्रा को घर के दरवाजे पर छोड़कर भाग गया. दरवाजे पर पड़ी बेहोश पोती को दादी ने देखा. बिना देर किए दादी पोती को लेकर मुगलपुरा थाने पहुंची.  पुलिस वालों ने जिला अस्पताल ले जाने को कहा. परिजन छात्रा को जिला अस्पताल ले गए.

कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर मारने का लगा आरोप

अस्पताल में छात्रा की हालत बिगड़ती गयी. 22 जुलाई को आखिरकार छात्रा ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. मरने से पहले छात्रा का दिया बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मुगलपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. छात्रा ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था. हालत बिगड़ने पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई. परिवार वालों के आरोप की जांच की जा रही है. पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights