अपराधउत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

उल्टा तिरंगा फहराने पर इंटरनेट मीडिया पर ट्रोल हो रहे भाजपा नेता, नगर अध्यक्ष बोले- षड्यंत्र हुआ है

कानपुर। स्वतंत्रता दिवस की 75 वीं वर्षगांठ को अमृत महोत्सव के रूप में पूरा देश मना रहा है। वही भाजपा के एक पदाधिकारी की चूक की वजह से विधायक तक इंटरनेट मीडिया पर ट्रोल हो गए दरअसल भाजपा के नगर अध्यक्ष ने उल्टा तिरंगा फहरा दिया।

इसे तिरंगे का अपमान बताते हुए इंटरनेट मीडिया पर न सिर्फ भाजपा के उच्च पदाधिकारी को लेकर कमेंट किए गए बल्कि अपनी फेसबुक आईडी पर वहां के विधायक मूलचंद निरंजन ने वह फोटो लगा दी थी इस वजह से उनको भी ट्रोल किया जा रहा है। कोंच नगर में विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर निकाली गई रैली के दौरान कोंच नगर के भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया के हाथों तिरंगे का अपमान हुआ।

उन्होंने लक्ष्मी बाई की प्रतिमा का माल्यार्पण करने के बाद तिरंगे को हाथों में लेकर उल्टा लहरा दिया, इतना ही नहीं उल्टे तिरंगे को पकड़े और लहराए जाने की तस्वीर माधौगढ़ के भाजपा विधायक मूलचंद निरंजन द्वारा अपने फेसबुक अकाउंट से भी शेयर कर दी गई, जिसे उनके द्वारा बीजेपी इंडिया, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर बीजेपी के कद्दावर नेताओं को भी टैग की गई।

सोशल मीडिया पर फजीहत होने के बाद माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन ने अपने फेसबुक अकाउंट से उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक जिले भर में वह वायरल हो चुकी थीं। नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया ने सफाई दी कि किसी ने षड्यंत्र के तहत उल्टा झंडा उनको पकड़ा दिया, और फोटो खींच लीं। फिलहाल उन्होंने भूल मानते हुए खेत भी जता दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights