खेलमनोरंजन

ऋषभ पंत का इलाज करेंगे BCCI के डॉक्टर, बोर्ड ने की विदेश भेजने की तैयारी

शुक्रवार सुबह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. टीम इंडिया का ये क्रिकेटर रुड़की जा रहा था जहां पंत की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और उनकी गाड़ी में आग लग गई. हालांकि पंत यहां सुरक्षित गाड़ी से बाहर निकलने में कामयाब रहे. ऐसे में फिलहाल उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में किया जा रहा है. पंत के दाहिने घुटने में लिगामेंट इंजरी हुई है. लेकिन इन सबके बीच टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई (BCCI) की मेडिकल टीम ने कहा है कि, वो पंत की देखभाल करेगी.

BCCI की मेडिकल टीम करेगी इलाज

बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने यहां देहरादून के डॉक्टरों से बात की जिसके बाद ये फैसला लिया गया कि, बोर्ड की मेडिकल टीम ही अब उनका इलाज करेगी. रिपोर्ट के अनुसार, पंत के परिवार के सदस्य और देहरादून के डॉक्टरों को इस बात की जानकारी दे गई है कि उनके लिगामेंट की चोट को बीसीसीआई की मेडिकल टीम देखेगी.

मुंबई जाएंगे पंत

वहीं पंत को देहरादून के अस्पताल से डिस्चार्ज कर मुंबई ले जाया जाएगा. इसके बाद मुंबई के डॉक्टर्स उनकी देखभाल करेंगे. अगर सबकुछ फिर भी ठीक नहीं हुआ तो उन्हें इलाज के लिए विदेश भेजा जाएगा.  बता दें कि पंत की चोट यहां टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का रास्ता बंद कर सकती है. टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर पर सीरीज खेलनी है. ऐसे में पिछले दो सालों से पंत ने खुद को टेस्ट क्रिकेट में एक शानदार क्रिकेटर के रूप में साबित किया है.

बता दें कि पंत को यहां श्रीलंका दौरे से बाहर रखा गया है. न तो उन्हें वनडे टीम में जगह मिली है और न ही टी20 टीम में. उन्हें 6 जनवरी को बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट अकादमी पहुंचना था जिससे वो अपने घुटने को और मजबूत कर सकें. क्योंकि पंत के घुटने में पहले से ही दिक्कत चल रही थी. उन्हें ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले फिट होने के लिए कहा गया था. लेकिन एक्सीडेंट ने अब इस खिलाड़ी के लिए सबकुछ बदलकर रख दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights