ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 2-3 के निवासियों के साथ प्राधिकरण का सौतेला व्यवहार, चौधरी प्रवीण भारतीय

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 2-3 की मूलभूत समस्याएं बिजली पानी सड़क सुरक्षा स्ट्रीट लाइट पार्को का सौंदर्यीकरण श्मशान घाट एवं सामुदायिक भवन के निर्माण कराने की मांग को लेकर करप्शन फ्री इंडिया संगठन के बैनर तले दोनों सेक्टरों के सेक्टर वासियो ने प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डूली को ज्ञापन सौंपकर सभी समस्याओं के समाधान की मांग की।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 2-3 के निवासियों के साथ प्राधिकरण के अधिकारियों ने सौतेला व्यवहार कर रखा है सेक्टर में चारदीवारी नहीं होने की वजह से आवारा पशु सेक्टर में घूमते रहते हैं पाठकों को नुकसान पहुंचाते हैं वही सेक्टर में पार्कों की स्थिति बदहाल है हाई मास्क लाइट से लंबे समय से शोपीस बनकर रह गई। उन्होंने बताया कि दोनों शब्दों से पूरे को नहीं उठाया जा रहा है इस भीषण उमस भरी गर्मी में घर से निकलने वाले कूड़े में बदबू के कारण लोगों का जीवन दुश्वार हो चुका है वहीं सफाई कर्मचारी झाड़ू के नाम पर खानापूर्ति कर रहे हैं।
सेक्टर 3 निवासी गजराज हूण ने बताया कि पिछले लगभग 8 वर्षों से सेक्टरों में लोग रह रहे हैं लेकिन मूलभूत सुविधाओं से कोसों दूर हैं उन्होंने बताया कि सेक्टर के लोगों के लिए सामुदायिक भवन का निर्माण भी नहीं हो पाया है और ना ही श्मशान घाट का निर्माण हो पाया है। उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को बार-बार पत्र देने के बाद भी अधिकारी सेक्टर के लोगों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित कर रहे हैं।
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष बलराज हूंण जिला संयोजक अनिल भाटी सुधीर चौधरी डॉक्टर राकेश चपराना कुलवीर भाटी धीर सिंह भाटी नीरज भाटी योगेंद्र चौधरी विकास सक्सेना बॉबी गुर्जर आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights