अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जेल से अतीक अहमद की दबंगई, फोन करके रिश्तेदार से मांगे पांच करोड़; बेटे से पिटवाया, प्रॉपर्टी पर चलवाई जेसीबी

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद (Mafia Atique Ahmed) और उसके गुर्गों की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला प्रयागराज के करेली निवासी प्रॉपर्टी डीलर जीशान अहमद से रंगदारी मांगने, धमकाने और गालीगलौज करने का सामने आया है. प्रॉपर्टी डीलर ने माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद (Ali Ahmed) पर अपने करीबियों के साथ मारपीट करने व पिस्टल सटा कर धमकाने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं प्रॉपर्टी डीलर ने अतीक अहमद पर अहमदाबाद जेल में रहते हुए फोन पर धमकाने का भी आरोप लगाया है. पूरे मामले को लेकर पीड़ित ने आईजी समेत पुलिस महकमे के आला अधिकारियों से शिकायत की है. करेली पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर माफिया अतीक अहमद के बेटे और उसके गुर्गों की तलाश में जुट गई है.

मामला प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र के एनुद्दीनपुर स्थित करोड़ों की प्रॉपर्टी से जुड़ा बताया जा रहा है. पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर जीशान अहमद का आरोप है की माफिया अतीक अहमद उसकी पुश्तैनी जमीन को दबंगई के बल पर हथियाना चाहता है. जमीन नहीं देने पर पांच करोड़ रुपये मांगा जा रहा है. आरोप है कि रंगदारी के एवज में पांच करोड़ रुपये नहीं देने पर माफिया अतीक अहमद के बेटे अली ने गुर्गों के साथ पहुंचकर उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करने की नियत से बाउण्ड्रीवाल को तोड़ दिया. वहीं, विरोध करने पर प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथियों के साथ मारपीट भी की गई है. जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें भी आयी हैं.

करैली पुलिस ने बताया कि तहरीर मिली है. अतीक अहमद के बेटे अली अहमद समेत सात नामजद अभियुक्तों के साथ अन्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया. इसके साथ ही सैफ और फहद नाम के दो व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. हिरासत में लिए गए दोनों व्यक्तियों के पास से फॉर्चूनर कार भी बरामद की गई है. जल्द ही अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights